featured देश वायरल वीडियो

VIRAL VIDEO: ट्रेन के अंदर सांड का सफर

BULL IN TRAIN VIRAL VIDEO: ट्रेन के अंदर सांड का सफर

लोगों का ट्रेन में सफर करना आम बात है, लेकिन क्या आपने कभी किसी सांड को ट्रेन में सफर करते हुए देखा है। अगर नहीं तो आज इस नजारे को भी देख लीजिए जिसमें सांड ट्रेन का सफर करता दिखाई दे रहा है।

ये तस्वीर देखने को मिली है झारखंड के साहिबगंज से बिहार के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में जहां एक सांड ट्रेन के अंदर दिखाई दिया। जानकारी के मुताबिक मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 लोगों ने सांड को ट्रेन की बोगी में चढ़ा दिया और लोगों से कहा कि साहिबगंज में इसे नीचे उतार देना।

ये भी पढ़ें:- इन चीजों के बिना अधूरी है रक्षाबंधन की थाली

दरअसल साहिबगंज से एक पैसेंजर ट्रेन रवाना हो रही थी। इसी दौरान मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10-12 लोग आए और उन्होंने सांड को ट्रेन में चढ़ा दिया। जबतक किसी की इसपर नजर पड़ती तबतक ये लोग उसे ट्रेन की सीट से बांधकर चले गए। जिसके बाद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कुछ लोगों का कहना है कि ये सांड स्टेशन पर घूम रहा था। जिसे कुछ लोगों ने ट्रेन के अंदर चढ़ा दिया। इतना ही नहीं शरारती तत्वों ने उसे एक सीट से बांध दिया। हालांकि गनीमत यह रही कि अगले स्टेशन पर यात्रियों और स्थानीय लोगों ने मिलकर सांड को नीचे उतार दिया।

Related posts

स्प्लिट्सविला-11 की शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी सनी लियोनी की तबीयत, सामने आई ये वजह

Rani Naqvi

राज्यपाल कोश्यारी से मिलीं सीएम तीरथ की पत्नी रश्मि त्यागी रावत

Saurabh

खतरनाक हुआ ओमिक्रॉन: लगातार बढ़ रहे केस, नियमों का पालन करना जरूरी

Rahul