featured मनोरंजन

वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने यूटूब म्युजिक नाम एक खास एप किया लॉन्च, फ्री यूजर्स बोले ऐसा मत करो

YOU TUBR वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने यूटूब म्युजिक नाम एक खास एप किया लॉन्च, फ्री यूजर्स बोले ऐसा मत करो

कुछ साल पहले दुनिया के सबसे लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) ने यूट्यूब म्यूजिक नाम एक खास एप लॉन्च किया है। स्पॉटिफाइ और गाना एप की ही तरह यह एप भी एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप है जिसे फ्री में भी इस्तेमाल किया जा सकता है और प्रीमियम मेंबरशिप (Premium Membership) भी खरीदी जा सकती है। इस प्लेटफॉर्म ने हाल ही में ये ऐलान किया है कि नॉन-प्रीमियम यानी फ्री यूजर्स (Free Users) के लिए यूट्यूब म्यूजिक के कई सारे फीचर कम किये जा रहे हैं।

YOU TUBE2 वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने यूटूब म्युजिक नाम एक खास एप किया लॉन्च, फ्री यूजर्स बोले ऐसा मत करो

बता दें कि इस प्लेटफॉर्म ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि यूट्यूब म्यूजिक पर फ्री यूजर अब केवल ऑडियोज का मजा ले पाएंगे। क्योंकि वीडियो का ऑप्शन केवल यूट्यूब और यूट्यूब म्यूजिक के प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही, ऑन-डिमान्ड म्यूजिक सिलेक्शन, अनलिमिटेड स्किप्स और ऐड्स के बिना म्यूजिक सुनने का मौका भी फ्री यूजर्स को नहीं मिलेगा।
9to5Google पर सबसे पहले दिखे इस पोस्ट में यह भी बताया गया है कि अगर किसी यूजर ने खुद कोई गाना अपलोड किया है तो वह उसे कभी भी प्ले कर सकेंगे।

13 03 2019 youtube music 19039701 113532783 वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने यूटूब म्युजिक नाम एक खास एप किया लॉन्च, फ्री यूजर्स बोले ऐसा मत करो

साथ ही, एप पर मिलने वाले मूड मिक्सेज भी इन फ्री यूजर्स को मिलते रहेंगे। कुछ साल पहले दुनिया के सबसे लोकप्रिया वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूटूब ने यूटूब म्युजिक नाम एक खास एप लॉन्च किया है। स्पॉटिफाइ और गाना एप है जिसे फ्री में भी इस्तेमाल किया जा सकता है । इस प्लेटफॉर्म ने हाल ही में सह ऐलान किया है कि यूटूब म्यूजिक पर फ्री यूजर अब केवल आॉडियोज का मजा ले।

Related posts

घर में नहीं था शौचालय, देवर-ससुर पर किया केस

Pradeep sharma

कमल हासन को हिंदू चरमपंथी बयान पर मद्रास हाई कोर्ट की फटकार

bharatkhabar

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी: 28 नवंबर से शुरू होगी काउंसलिंग, जानें एडमिशन शेड्यूल

Rahul