August 16, 2022 10:09 am
featured यूपी वायरल

सरकारी कार्यालय में निशानेबाजी का वीडियो वायरल, बड़ा दिलचस्प है मामला

सरकारी कार्यालय में निशानेबाजी का वीडियो वायरल, बड़ा दिलचस्प है मामला

कानपुर देहात: कानपुर देहात के माती मुख्यालय स्थित वरिष्ठ कोषाधिकारी के सरकारी कार्यालय से चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने से कोषाधिकारी विभाग में हड़कंप मच गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वरिष्ठ कोषाधिकारी कार्यालय परिसर में अधिकारी और कर्मचारी निशानेबाजी कर रहे हैं।

गोलियों की आवाज से सहमे लोग

वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट की गूंज को सुनकर कार्यालय के पास से गुजर रहे लोग अचंभित और सहम गए। बंदूक की तड़तड़ाहट की गूंज इतनी दूर तक सुनाई दी कि जिसने भी उसे सुना वो घबरा गया। लोगों को लगा कि जैसे किसी जानवर का शिकार किया जा रहा हो। वहीं इस दौरान अधिकारी और कर्मचारी बंदूक से निशानेबाजी करने में मशगूल रहे। यहीं नहीं, कोषाधिकारी कार्यालय की अफसर मैडम ने भी हाथ आजमाए।

सरकारी कार्यालय में निशानेबाजी का वीडियो वायरल, बड़ा दिलचस्प है मामला

बारी-बारी से करते रहे निशानेबाजी

बता दें कि वरिष्ठ कोषाधिकारी कार्यालय के परिसर में जूनियर कर्मचारी ने सबसे पहले एक खाली बोतल रखी। इसके बाद अफसर साहब और मैडम धड़ाधड़ निशाना लगाने लगे। इसके बाद इन लोगों ने बारी-बारी से निशानेबाजी की। इस दौरान अफसर मैडम हंसती नजर आई, जैसे उन्हें कोई फर्क ही न पड़ रहा हो।

बयान देने से बच रहे अधिकारी

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कोषाधिकारी कार्यालय के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सभी इस घटना पर बयान देने से बच रहे हैं। ऐसे में यहां ये प्रश्न उठता है कि कैसे कोई अधिकारी खुलेआम सरकारी कार्यालय परिसर में निशानेबाजी कर सकता है।

खुलेआम निशानेबाजी करना कानूनन गलत है। वहीं जिन लोगों को इससे परेशानी हुई, उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? फिलहाल खुलेआम निशानेबाजी करने के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब देखना अहम होगा कि प्रदेश सरकार इन तथाकथित निशानेबाज अफसरों पर क्या कार्रवाई करती है!

Related posts

गोरखपुर: ट्रांसजेंडर के प्यार में पड़ी लड़की, अब लिंग परिवर्तन की तैयारी में…

Shailendra Singh

पति ने पत्नी को अपने दोस्तों को आगे परोसा

Breaking News

अब रेलवे वसूलेगा यूजर चार्ज, यात्रा करने से पहले एक बार जरूर जानें

Trinath Mishra