featured यूपी

साकेत महाविद्यालय में मारपीट का वीडियो वायरल, सत्यता की हो रही जांच

साकेत महाविद्यालय में मारपीट का वीडियो वायरल, सत्यता की हो रही जांच

अयोध्या: अयोध्या के साकेत महाविद्यालय से जुड़े दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट दिख रही है। वीडियो में शामिल छात्र इसी महाविद्यालय के बताये जा रहे हैं।

दो वीडियो हो रहे वायरल

छात्रों की मारपीट से जुड़े दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसके बाद प्रशासन चौकन्ना हो गया, डीआईजी दीपक कुमार ने सामने आकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि कल दो वीडियो वायरल हुए थे।

जिसमें से एक वीडियो काफी पुराना है। जबकि दूसरा वीडियो दो-तीन दिन पहले शूट किया गया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी पर कार्यवाही भी की जाएगी।

वीडियो की सत्यता की हो रही जांच

वायरल वीडियो से जुड़े तथ्यों की जांच भी की जा रही है। अभी इस मामले पूरी पड़ताल करने के बाद ही कोई निष्कर्ष निकलेगा। पिछले दिनों साकेत महाविद्यालय में छात्र आंदोलन कर रहे थे। जिसके चलते माहौल पहले से ही काफी गर्म था, छात्र नेता चुनाव की तिथि जल्द ही घोषित करने की मांग कर रहे थे।

साकेत महाविद्यालय

वायरल वीडियो भी कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है, इसमें दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और झड़प दिख रही है। इसी से जुड़े मामले में पीड़ित ने कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए। उसके अनुसार उसे मारने के अलावा अपमानित भी किया गया है, थूक कर चाटने का भी आरोप लगा है। इसी के बाद मामला काफी बिगड़ गया। प्रशासन ने इस पर नजर बनाये रखी है, जल्द ही कड़े एक्शन लिए जायेंगे।

Related posts

पीएम मोदी ने आयुष्मान भारत योजना को किया लांच, 10 करोड़ परिवारों को मिलेगा लाभ

mahesh yadav

इजिप्ट एयर का विमान लापता, पेरिस से काहिरा के लिए हुआ था रवाना

bharatkhabar

राजेश पायलट स्टेडियम में हो रही महापंचायत, सचिन पायलट होंगे शामिल

Aman Sharma