Breaking News featured यूपी

वाराणसी: भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

WhatsApp Image 2021 01 10 at 3.49.37 PM वाराणसी: भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

वाराणसी। बीजेपी के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। मामला चैबेपुर क्षेत्र का है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व क्षेत्रीय विधायक मायाशंकर पाठक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर चैबेपुर क्षेत्र के भगतुआ स्थित उनके काॅलेज में कुछ लोगों ने पिटाई कर दी।

पिटाई के वायरल हुए वीडियो को उत्तर प्रदेश के सीनियर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर वाराणसी पुलिस से पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि प्रकरण की जांच चौबेपुर थाने की पुलिस को सौंपी गई है।

फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो के अनुसार, पूर्व विधायक पर उसी के कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगाकर शनिवार को कुछ लोग गाली.गलौज करते हुए थप्पड़ मार रहे थे। वीडियो में पूर्व विधायक अपनी गलती भी स्वीकार कर रहा है।

उधर, इस संबंध में क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। वीडियो की जांच कराई जा रही है। फिलहाल पूर्व विधायक या लड़की दोनों में से किसी भी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

अमेरिका के बयान को चीन ने किया खारिज

Pradeep sharma

अनुष्का के जन्मदिन पर विराट ने दिया जीत का तोहफा, मुंबई को दी 14 रन से मात

lucknow bureua

सहायक शिक्षक अभ्यार्थियों को मिला आश्वासन, सिर्फ 6 लोगों से करेंगे सतीश द्विवेदी मुलाकात

Shailendra Singh