BharatKhabar.Com

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे रायपुर, भारतीय आर्थिक संघ के कार्यक्रम का करेंगे उद्घाटन

m vaikaiya naidu उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे रायपुर, भारतीय आर्थिक संघ के कार्यक्रम का करेंगे उद्घाटन

रायपुर। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू 26 और 27 दिसंबर को राजधानी रायपुर के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। उपराष्ट्रपति के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, वह रायपुर के राजमूर्ति हवाई अड्डे से भारतीय वायु सेना के एक विशेष विमान से शाम 5.35 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वह फिर राजभवन के लिए रवाना हो जाते। वह एक रात के लिए वहाँ रुक जाएगा।

27 दिसंबर को, वह IAF के विशेष हेलीकॉप्टर के माध्यम से स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे से ओडिशा के बलांगीर के लिए रवाना होंगे। वह स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे और दोपहर 1.15 बजे रिपु लौटेंगे। वह फिर राजभवन के लिए रवाना हो जाते। 4.00 बजे वह मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय आर्थिक संघ के एक कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे।

फिर वह IAF के विशेष विमान के माध्यम से रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेगा और नई दिल्ली के लिए रवाना होगा। रायपुर कलेक्टर डॉ। एस भारतदासन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद आरिफ शेख ने सोमवार को जिले के वरिष्ठ अधिकारियों और कार्यक्रम के आयोजकों की बैठक में यात्रा और तैयारियों के बारे में चर्चा की।

Exit mobile version