Breaking News featured देश बिज़नेस

वोडाफोन-आईडिया ग्राहको की जेब पर पड़ेगा असर, कंपनी ने बदले दो पॉपुलर प्लांस

a0838b7b 32a8 45e9 95c5 d9e0710e3975 वोडाफोन-आईडिया ग्राहको की जेब पर पड़ेगा असर, कंपनी ने बदले दो पॉपुलर प्लांस

नई दिल्ली। आज के समय में लगभग 95 प्रतिशत लोग मोबाइल को उपयोग करते हैं। जिसके चलते हमें किसी न किसी सिम कार्ड की आवश्यकता जरूर पड़ती है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आपके पास वोडाफोन या फिर आईडिया का सिम कार्ड है तो आपको कंपनी की तरफ से एक झटका लगने वाला है। कंपनी ने दो सबसे पॉपुलर प्लॉन में 50 रुपये की बढ़ोतरी की दी है। इससे आपकी जेब पर खर्च पड़ सकता है। ये नए टैरिफ अब उन सभी सर्किलों में लागू हैं, जहां वोडाफोन आइडिया रेड फैमिली प्लान पेश करता है। Vi ने 598 रुपये और 749 रुपये वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान की प्राइस 50 रुपये तक बढ़ाई है।

अब बढ़कर इतनी हुई प्लांस की कीमत-

बता दें कि कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान की कीमतों में इजाफा किया है। Vi ने 598 रुपये और 749 रुपये वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान की प्राइस 50 रुपये तक बढ़ाई है। ये नए टैरिफ अब उन सभी सर्किलों में लागू हैं, जहां वोडाफोन आइडिया रेड फैमिली प्लान पेश करता है। इन दोनों प्लान्स में कंपनी कई शानदार ऑफर देती है। एक रिपोर्ट के अनुसार Vi के फैमिली प्लान की कीमत 598 रुपये थी, जो अब 649 रुपये हो गई है। इसी तरह कंपनी ने 749 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान की प्राइस भी 799 रुपये कर दी है। जिन भी सर्किल्स में Vi के यह प्लान एक्टिव थे वहां इसकी कीमतों पर असर पड़ेगा।

ये हैं दोनों प्लांस के ऑफर्स-

Vi के 649 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान में कस्टमर्स को 80GB डेटा दिया जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100SMS दिए जाते हैं। खास बात ये है कि इसमें 80GB डेटा को दो भागों में कैटेगराइज किया गया है। प्राइमरी कनेक्शन 50GB डेटा और सेकंडरी कनेक्शन 30GB डेटा का यूज कर सकते हैं। वहीं Vi के 799 रुपये वाले रेड फैमिली प्लान में कस्टमर्स को 120GB डेटा दिया जाता है। इसमें तीन कनेक्शन की सुविधा दी गई है। प्राइमरी कनेक्शन 60GB डेटा और बाकी दो सेकंडरी कनेक्शन 30-30GB डेटा का यूज कर पाते हैं। साथ ही इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100SMS दिए जाते हैं। दोनों ही प्लान में Amazon Prime, Zee5, और Vi Movies & TV का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Related posts

यूपी के गोंडा में चौकी के सामने से 5 साल के बच्चे का अपहरण, गुंडो ने मांगीं करोड़ों की फिरौती..

Rozy Ali

हवाई सफर पर कोरोना का असर, वाराणसी से कई उड़ानें रद्द

Aditya Mishra

सांप काटने से हुई थी 6 साल के बच्चे की मौत, लौट आया 20 साल बाद घर

Srishti vishwakarma