September 17, 2021 6:26 am
featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान सब्जी का बाजार हटवाने गई पुलिस पर  सब्जी विक्रेताओं ने किया हमला

अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान सब्जी का बाजार हटवाने गई पुलिस पर  सब्जी विक्रेताओं ने किया हमला

अलीगढ़। इस वक्त पूरे देश में कोरोना अपने पैर पसारे हुए सरकार लोगों की मदद और उनको अपना कारोबार शुरू करने के लिए हर समभव कोशिश कर रही है। इसी बीच सरकार ने कई जगह पर लोगों की सुविधा के लिए और उनकों जरूरी सामान बेचने और खरीदने के लिए सुबह के वक्त सब्जी मंडी लगाने के आदेश दिए थे। लेकिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान सब्जी की बाजार हटवाने को लेकर सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस की पर हमला बोल दिया। पुलिस कर्मियों ने भागने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया गया जिसमें एक  इस दौरान एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया। 

https://www.bharatkhabar.com/in-lockdown-up-constable-beaten-sub-inspector-on-the-road/

बता दें कि लॉकडाउन के चलते सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही बाजारों को खोलने छूट दी जाती है, जिसमें जनता अपना जरूरत का सारा सामान खरीद सके। लेकिन आज (बुधवार) जब पुलिस 10 बजे बाजार बंद कराने हो गई तो सब्जी मंडी भुजपुरा पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इस हमल के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपियो की गली गली जाकर तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी क्षेत्र के कुछ घरों में छुपे है। ऐसे में पुलिस की और से आंसू गैस के गोले छोड़ने की तैयारी की है। फिलहाल  क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया है। इस घटना में एक कांस्टेबल घायल हो गया है जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। 

Related posts

बिहार के कटिहार क्षेत्र में नाव के डूबने से 7 लोगों की मौत, 50 लोगों के लापता होने की जानकारी

Rani Naqvi

लखनऊ में मायावती और रीता ने डाला वोट, भरा जीत का दम

shipra saxena

जुआ खेलते गिरफ्तार हुए सपा नेता

Pradeep sharma