‘वीरे दी वेडिंग’ ने कमाई के मामले में ‘राजी’ को छोड़ा पीछें, तोड़े रिकॉर्ड

नई दिल्ली। गर्ल गैंग की नए ज़माने और खुली सोच पर बनी फिल्म वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। खुल कर जीने की आज़ादी की कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से परदे पर लाने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग ने पहले वीकेंड में 36 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग को शशांक घोष की ओर से डायरेक्ट किया गया है।

 

 

पहले तीन दिनों की कमाई

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग ने पहले तीन दिनों में 36 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने रविवार को 13 करोड़ 57 लाख रूपये की कमाई की। शनिवार को फिल्म को 12 लाख 25 हजार रूपये मिले थे यानि एक करोड़ 32 लाख की बढ़त मिली।

 

वीरे दी वेडिंग गर्ल गैं ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, तोड़े रिकॉर्ड

 

2018 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 10 करोड़ 70 लाख का जबरदस्त कलेक्शन ले कर सबको हैरान कर दिया है। फिल्म की ओपनिंग ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि बोल्ड सब्जेक्ट की इस फिल्म को शायद लोग ज्यादा नहीं देखेंगे। किन सॉलिड कमाई के कारण वीरे दी वेडिंग साल 2018 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में तीसरे नंबर पर आ गई।

 

चार सहेलियों पर आधारित फिल्म

हालांकि इस फिल्म के कलेक्शन की वो रफ़्तार कायम नहीं रह सकी जो पहले दिन थी और इस कारण वीरे दी वेडिंग वीकेंड में साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में पांचवे स्थान पर पहुंच गई। गर्ल गैंग पर बनी इस फिल्म की कहानी चार सहेलियों, कालिंदी पुरी (करीना कपूर), अवनी शर्मा (सोनम के आहूजा), साक्षी सोनी (स्वरा भास्कर) और मीरा सूद (शिखा तलसानिया) पर आधारित है। इस फिल्म में ये चारों लड़कियां बचपन की दोस्त होती हैं। इस फिल्म में इन चारों की जिदंगी से जुड़ी बातों को दिखाया गया है। इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया और एकता कपूर ने प्रोड्यूस की ओर से प्रोड्यूस किया गया है।