November 30, 2022 11:51 pm
featured देश राजस्थान राज्य

शरद यादव के बयान पर वसुंधरा ने किया पलटवार कहा, चुनाव आयोग करे कार्रवाई

vasundhara raje शरद यादव के बयान पर वसुंधरा ने किया पलटवार कहा, चुनाव आयोग करे कार्रवाई

नई दिल्ली: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शरद यादव पर पलटवार किया है। राजे ने शुक्रवार को महिलाओं के लिए बने पिंक बूथ पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा कि चुनाव आयोग को शरद यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए।

vasundhara raje शरद यादव के बयान पर वसुंधरा ने किया पलटवार कहा, चुनाव आयोग करे कार्रवाई

चुनाव आयोग से की शिकायत

राजे ने आगे कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं, मैं अपमान महसूस कर रही हूं। शरद को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए, उन्होंने मेरा नहीं सभी महिलाओं का अपमान किया है। कांग्रेस पर हमला करते हुए राजे ने कहा के “क्या वो यही उदाहरण युवाओं के लिए सेट करना चाहते हैं? कांग्रेस और उसके सहयोगियों को अपनी भाषा में पाबंदी लगानी चाहिए।” शुक्रवार को अलवर में यादव की अपमानजनक टिप्पणियों के बाद राजस्थान में बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है।

सरकार बनाने का किया दावा

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राजे ने दावा किया कि प्रदेश में फिरसे हमारी सरकार बनेगी। सभी ने इस चुनाव के लिए कड़ी मेहनत की है। राजे ने आगे कहा हमने प्रदेश में विकास का काम किया है और जनता विकास के लिए वोट करेगी।

बता दें कि राजस्थान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व जदयू नेता शरद यादव ने अभद्र टिप्पणी कर दी। गुरुवार को उन्होंने कहा कि अब वसुंधरा राजे को आराम करने के लिए भेज दो क्योंकि अब वह काम करने के योग्य नहीं रह गई हैं। उनकी टिप्पणी वसुंधरा के शरीर को लेकर थी। हालांकि उनके बयान के बाद जब हंगामा मचा तो यादव ने सफाई दी और कहा कि उनका किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था।

भाजपा ने शरद यादव की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनकी यह टिप्पणी बेहद शर्मनाक है और किसी सभ्य व्यक्ति से इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती। उन्हें अपने बयान के लिए स्वयं ही माफी मांगनी चाहिए।  शरद यादव पहले भी अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाते रहे हैं। महिला आरक्षण के मुद्दे पर संघर्ष करने वाली महिलाओं को उन्होंने ‘परकटी औरतें’ कह दिया था जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया था।

Related posts

सुकमा में हुई मुठभेड़ में नक्सलियों का कमाण्डर ढेर

Rani Naqvi

यूपी में ब्लैक फंगस का कहर, 1 हजार नए मरीज, 80 की मौत, 54 मरीजों की निकाली गईं आंखें

Rahul

कोटा से बच्चों को छत्तीसगढ़ वापस लाने के लिए 75 एयर कंडीशन बस को रवाना किया गया

Shubham Gupta