अनुष्का वरुण की सुई ने पटाखा की निकाली हवा, कुछ ऐसा रहा हाल

अनुष्का वरुण की सुई ने पटाखा की निकाली हवा, कुछ ऐसा रहा हाल

नई दिल्ली।  वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा बॉक्स ऑफ़िस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छी बढ़त कायम कर रखी है लेकिन इसी के साथ रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।

 सुई धागा 
सुई धागा

आपको बता दें कि फिल्म सुई धागा को शरत कटारिया के निर्देशन में बनाया गया है जो कि प्रधानमंत्री मोदी के मेक इन इंडिया पर आधारित है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की ये मैसेज ओरियंटेड फिल्म दूसरे दिन 12 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई कर पाई है। फिल्म ने आठ करोड़ 30 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 20 करोड़ 55 लाख रूपये हो गया है। सुई धागा में जिस तरह से दूसरे दिन ग्रोथ देखी गई है इस फिल्म को वीकेंड में 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन मिलना तय है। वीकेंड के एक दिन बाद यानि मंगलवार को दो अक्टूबर की छुट्टी है और उस दिन फिल्म के कलेक्शन में जो तरक्की होगी उसका फायदा उसे लाइफ टाइम कलेक्शन को बढ़ाने में मिलेगा।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर सुई धागा का पूरा नाम सुई धागा मेड इन इंडिया रखा गया है। देश में हस्तशिल्प और बुनकरी की खस्ता होती हालत और स्वदेशी की अवधारण को एक कहानी के जरिये सामने लाया गया है । सुई धागा पति-पत्नी की कहानी है, जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। फिल्म की कहानी ममता (अनुष्का शर्मा) और मौजी (वरुण धवन) की है। मौजी छोटी-मोटी नौकरी करता है और कई बार अपने मालिक से अपमानित होता है। वहीं, ममता हाउसवाइफ है।

ये भी पढ़ें:-

देसी कहानी पर आधारित फिल्म सुई धागा लोगों को आ रही है रास, क्या है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-जाने