शाहिद के साथ रोमांस करना चाहती हैं वाणी, मीरा ने भरी हामी

नई दिल्ली। शाहिद कपूर के लिए 2017 बेहद अच्छा रहा। एक तरफ उड़ता पंजाब में उनकी बेहतरीन आदाकारी से उन्होंने सबका दिल जीत लिया तो वहीं सैक्सीएस्ट मैन की लिस्ट में उन्होंने ऋतिक को भी पीछे कर दिया है। इसी साल उन्हें बड़ी फिल्म पद्मावती का भी हिस्सा बनने को मिला, हालांकि पद्मावती विवाद के चक्कर में फंस गई। अब अगले साल तक उनकी एक और फिल्म पर्दे पर आ जाएगी।

 

शाहिद कपूर की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में फिल्म में लीड रोल के लिए हिरोइन की तलाश खत्म हो गई है। इलियाना डिक्रूज से शुरु हुई तलाश वाणी कपूर पर खत्म हो गई है। खबर है कि वाणी कपूर आदित्य चोपड़ा की फिल्म का हिस्सा बन रहीं हैं। इससे पहले वो बेफिक्रे में थीं जिसे भी आदित्य ने ही बनाई थी। इस रोल के लिए कैटरीना और श्रद्धा के नाम पर भी विचार किया जा रहा था। अब वाणी के नाम पर मुहर लग गई है।

बत्ती गुल मीटर चालू’ एक ऐसे आम आदमी की कहानी है, जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा। वाणी शाहिद के साथ रोमांस करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वो काफी वक्त से उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहीं थीं।