WhatsApp Image 2021 07 17 at 4.21.21 PM 1 कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी: महापौर

लखनऊ। कोरोना की तीसरी लहर को रोकना बतौर नागरिक हम सबकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमें ही आगे आना होगा। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के साथ-साथ टीकाकरण कराकर हम खुद को कोरोना की तीसरी लहर से बच सकेंगे।

यह बातें शनिवार को लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहीं। वे केंद्रीय सिंह सभा गुरूद्वारा आलमबाग में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करने पहुंची थीं।

टीका लगवाने आये हुए लोगों का महापौर ने उत्साहवर्धन भी किया। इस अवसर पर महापौर ने कहा कि अधिक से अधिक लोगों के टीकाकरण से ही कोरोना जैसी महामारी को रोका जा सकता है।

उन्होंने कहा कि अब तो तीसरी लहर की भविष्यवाणी भी हो रही है। कई बड़े वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने तीसरे लहर की चेतवानी दी है। हमको अभी भी किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं बरतनी है। ध्यान रहे कोरोना से बचाव के लिए आपने मूल मंत्र को नहीं भूलना है। याद रखिये दवाई भी और कड़ाई भी।

WhatsApp Image 2021 07 17 at 4.21.21 PM कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी: महापौर

महापौर ने अनंतशील फाउंडेशन और केंद्रीय सिंह सभा गुरुद्वारा के सभी सदस्यों को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में निःशुल्क टीकाकरण अभियान चल रहा है। जिसमें कोई भी व्यक्ति छूटने ना पाए।

केंद्रीय सिंह सभा गुरुद्वारा के अध्यक्ष निर्मल सिंह ने महापौर को बताया कि अभी यहाँ 300 लोगों का टीकाकरण प्रतिदिन हो रहा है। यहाँ प्रतिदिन करीब एक हज़ार लोग आते हैं, लेकिन स्लॉट कम होने के कारण बाकी लोग वापस चले जाते है।

श्री सिंह ने महापौर से वैक्सीनेशन स्लॉट बढ़वाने का आग्रह किया। महापौर ने एडिशनल सीएमओ को फोन कर वैक्सीनेशन स्लॉट बढ़वाने के लिए निर्देशित किया। जिसपर उन्होंने बताया कि अभी वैक्सीन की सप्लाई कम आ रही है लेकिन वो स्लॉट बढ़ाकर 400 कर देंगे और वैक्सीन की सप्लाई बढ़ जाने के बाद 500 का स्लॉट कर दिया जाएगा।

इस अवसर पर महापौर संग केंद्रीय सिंह सभा गुरुद्वारा आलमबाग के अध्यक्ष निर्मल सिंह, अनंतशील वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ नरिन्दर कौर जी, उपाध्यक्ष सुरिन्दर पाल सिंह, रातपाल सिंह गोल्डी, राजिन्दर सिंह राजू जी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

आगरा: मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में लूट करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, पढ़िए पूरी खबर

Previous article

टोक्‍यो पैरालंपिक में खेलते नजर आएंगे नोएडा डीएम सुहास, हुआ चयन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.