October 24, 2021 10:40 am
featured देश यूपी

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद आखिर क्यों वायरल हो रही हैं आनंद गिरि की यह तस्वीरें?

WhatsApp Image 2021 09 22 at 8.44.50 PM महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद आखिर क्यों वायरल हो रही हैं आनंद गिरि की यह तस्वीरें?

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की मौत के बाद उनके शिष्य महंत आनंद गिरि पर मुश्किलों कम होने के नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच अब आनंद गिरि की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

WhatsApp Image 2021 09 22 at 8.45.04 PM 1 महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद आखिर क्यों वायरल हो रही हैं आनंद गिरि की यह तस्वीरें?

नरेंद्र गिरी की मौत के बाद वायरल हो रही हैं आनंद गिरि की  तस्वीरें

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की मौत के बाद उनके शिष्य महंत आनंद गिरि पर मुश्किलों कम होने के नाम नहीं ले रही हैं। आनंद गिरी के लाइफस्टाइल को लेकर अब सोशल मीडिया में कोहराम मचा हुआ है। आनंद गिरी की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में महंत आनंद गिरी महंगी गाड़ियों और महंगे मोबाइल फोन के शौक पाले हुए दिख रहे हैं।

WhatsApp Image 2021 09 22 at 8.45.05 PM महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद आखिर क्यों वायरल हो रही हैं आनंद गिरि की यह तस्वीरें?

लग्जरी कारों के दिवाने थे आनंद गिरी, बुलेट पर करते थे स्टंट

आनंद गिरि यूं तो लग्जरी कारों के शौकीन हैं। वहीं लग्जरी कार के साथ-साथ आनंद गिरी को बुलेट भी काफी पसंद हैं। लग्जरी कारों और बुलेट के साथ उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। माघ मेले के दौरान अक्सर उनको बुलेट पर देखा जा सकता था। वह कभी-कभी बुलेट पर स्टंट भी करते नजर आते थे। तब भी उनके हाथों में ऐपल कंपनी के दो मोबाइल होते थे। वह जल्दी-जल्दी मोबाइल भी बदलते रहते थे।

WhatsApp Image 2021 09 22 at 8.45.04 PM महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद आखिर क्यों वायरल हो रही हैं आनंद गिरि की यह तस्वीरें?

महंगी लाइफस्टाइल पर मठ के लोगों ने जताया था ऐतराज

अभी ये तस्वीरें जितनी तेजी से वायरल हो रहीं हैं पिछले साल भी इन तस्वीरों के लेकर आनंद गिरी चर्चाओं में आए थे। उनकी इन तस्वीरों और महंगी लाइफस्टाइल पर मठ से जुड़े लोगों ने एतराज भी जताया था। वहीं इन्हीं तस्वीरों के बिनाह पर आनंद गिरि पर यह भी आरोप लगते रहे कि वे संत परम्परा के खिलाफ अपने परिवार से सम्बंध रखते थे। मंदिर से जुड़े करीबियों के अनुसार आनंद गिरि का रहन-सहन और विवाद कई बार उनके गुरु से मनमुटाव का कारण बने।

Related posts

कर्नाटक विधानसभा चुनावों प्रचार करने हुबली पहुंचे राहुल गांधी, विमान में खराबी

Rani Naqvi

बीजेपी को घेरने के चक्कर में खुद फंसी कांग्रेस

Pradeep sharma

लालू के साथियों को हुआ कोरोना, लालू की भी आयी कोरोना रिपोर्ट..

Mamta Gautam