featured यूपी

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- अखिलेश से फोन पर हुई बात, राजनीति में संभावनाएं खत्म नहीं होती

shivpal yadav pti 1634128570 शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- अखिलेश से फोन पर हुई बात, राजनीति में संभावनाएं खत्म नहीं होती

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव से उनकी फोन पर बात हुई है। राजनीति में संभावनाएं खत्म नहीं होती।

अखिलेश से फोन पर हुई बात- शिवपाल यादव 

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर चाचा और भतीजे की जोड़ी बनने के कया सलगाए जा रहे हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी से एक बार फिर  गठबंधन के संकेत दिए हैं।  शिवपाल यादव ने इसको लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अखिलेश यादव से उनकी फोन पर बात हुई है। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश से टेलीफोन पर बात हुई। राजनीति में संभावनाएं खत्म नहीं होती। अखिलेश से जल्द मिलने के आसार हैं।

समाजवादी पार्टी से गठबंधन करना प्राथमिकता- शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि उनकी प्राथमिकता आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने की है। लेकिन वह अन्य धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के साथ गठबंधन करने की संभावना से इनकार नहीं कर रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा, ” वर्ष 2022 के शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी से गठबंधन प्राथमिकता होगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सपा से गठबंधन के लिए प्रसपा के दरवाजे खुले हुए हैं। भाजपा को हराने के लिए प्रसपा समझौते को तैयार है।

सपा से बाहर होने के बाद शिवपाल ने बनाया था अलग दल

समाजवादी पार्टी से बाहर होने के बाद शिवपाल यादव ने अपना अलग दल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाया था। जिसका चुनाव चिन्ह ‘चाबी’ है। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उम्मीदवार उतारे थे लेकिन जमानत जब्त हुई।

Related posts

जेएनयू देशद्रोह मामला: चार्जशीट में कन्हैया को मिल सकती है क्लीन चिट!

shipra saxena

अल्मोड़ा में ऐतिहासिक नंदा देवी मेले में मची हुई है धूम

Neetu Rajbhar

अब सांसद ने मुलायम से कहा, बता दीजिए क्या कहा था मोदी के कान में…

kumari ashu