featured यूपी

विधानसभा चुनावों को लेकर बैठकों का दौर: सीएम योगी ने ली ब्रज क्षेत्र के सांसदों और विधायकों की बैठक, जानी जमीनी हकीकत

लखनऊ: यह जातियां ओबीसी में होगी शामिल, देंखे लिस्ट

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रज क्षेत्र के बीजेपी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक ली। इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, अवध क्षेत्र के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, प्रभारी और पदाधिकारी सभी मौजूद रहे।

सीएम योगी ने ली ब्रज क्षेत्र के सांसदों और विधायकों की बैठक

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनावों की घड़ी नजदीक आ रही है वैसे-वैसे बैठकों का दौर भी बढ़ने लगा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावों को लेकर लगातार मंत्रियों, सांसदों और विधायकों की बैठकें ले रहे हैं। इसी बीच शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रज क्षेत्र के बीजेपी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक ली। इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, अवध क्षेत्र के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, प्रभारी और पदाधिकारी सभी मौजूद रहे।

सीएम ने एक-एक विधायक से लिए फीडबैक

बैठक में सभी विधायकों और सांसदों से उनके क्षेत्र की समस्याओं के बारे में पूछा गया। विधायकों और सांसदों ने जमीनी हकीकत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखी। सीएम ने एक-एक विधायक का फीडबैक लिया, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमीन पर मौजूद समस्याओं को तुरंत समाप्त करने के भी निर्देश दिए।

जनप्रतिनिधियों ने सीएम के सामने रखी समस्याएं

लखनऊ महानगर और लखनऊ जिला, रायबरेली, सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई, अंबेडकर नगर, बाराबंकी, बलरामपुर, बहराइच, गोंडा, श्रावस्ती, अयोध्या जिला, अयोध्या महानगर और उन्नाव के जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याएं सामने रखीं जिसको अधिकारियों ने नोट किया।

Related posts

गणेश और कार्तिकेय के अलावा शिव जी की हैं तीन पुत्रियां, जिनसे अब तक थे सब अंजान

mohini kushwaha

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे नेताजी के लिए बेहतरीन तोहफा: अखिलेश

bharatkhabar

बांदाः युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

mahesh yadav