featured यूपी

योगी सरकार के 4.5 साल के रिपोर्ट कार्ड पर विपक्ष ‘लाल’, प्रियंका गांधी बोलीं- फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ…

uuuuu योगी सरकार के 4.5 साल के रिपोर्ट कार्ड पर विपक्ष ‘लाल’, प्रियंका गांधी बोलीं- फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ...

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 4.5 साल पूरे हो चुके हैं। इसको लेकर रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया। जिसको लेकर अब कांग्रेस और अन्य विपक्षी नेता लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर हैं।

योगी सरकार के 4.5 साल के रिपोर्ट कार्ड पर विपक्ष ‘लाल’

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 4.5 साल पूरे हो चुके हैं। इसको लेकर रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया। जिसको लेकर अब कांग्रेस और अन्य विपक्षी नेता लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर हैं। योगी सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर तंज कसते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार सवालों का जवाब नहीं देगी और फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ बोलेगी।

dddd योगी सरकार के 4.5 साल के रिपोर्ट कार्ड पर विपक्ष ‘लाल’, प्रियंका गांधी बोलीं- फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ...

‘4.5 सालों पर जनता के सवालों का जवाब दे सरकार’

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार के 4.5 साल के रिपोर्ट कार्ड को झूठा बताते हुए लिखा कि ‘उत्तर प्रदेश सरकार को चाहिए था कि 4.5 सालों पर जनता के सवालों का जवाब दे, लेकिन नहीं। फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ। प्रियंका गांधी ने लिखा कि लाखों खाली पदों पर नौकरियां देने और लटकी भर्तियां कराने पर, किसान को गन्ना, गेहूं, धान, आलू के दाम देने में, बिजली के दाम और महंगाई कम करने में उत्तर प्रदेश की सरकार फेल रही है।

सरकार के दावों को जमीनी हकीकत से दूर बताया

वहीं प्रियंका गांधी के साथ साथ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी की ओर से भी यूपी सरकार के इस रिपोर्ट कार्ड पर निशाना साधा गया। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी योगी सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर सरकार के दावों को जमीनी हकीकत से दूर बताया है।

222 1 योगी सरकार के 4.5 साल के रिपोर्ट कार्ड पर विपक्ष ‘लाल’, प्रियंका गांधी बोलीं- फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ...

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कसा तंज

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए इसे झूठा बताया है। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावे वाली, जुमलेबाज़ सरकार के। नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास।’

Related posts

मेगा वैक्सीनेशन दिवस: तीन अगस्त को लखनऊ में 147 बूथों पर होगा कोविड टीकाकरण

Shailendra Singh

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली के रामलीला मैदान में शुरू

Rani Naqvi

एक्टर सिद्धार्थ के परिवार ने जारी की अपील कहां ‘हमारी निजता का करें सम्मान’

Nitin Gupta