featured यूपी

लखनऊ: दीपावली को लेकर अलर्ट पुलिस, ग्राउंड जीरो पर उतरे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर

WhatsApp Image 2021 11 02 at 8.01.28 PM लखनऊ: दीपावली को लेकर अलर्ट पुलिस, ग्राउंड जीरो पर उतरे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर

त्योहारों के मौके पर उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। लखनऊ में खुद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर त्योहारों के मद्देनजर ग्राउंड जीरो पर उतर चुके हैं।

ग्राउंड जीरो पर उतरे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर

त्योहारों के मौके पर उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। लखनऊ में खुद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर त्योहारों के मद्देनजर ग्राउंड जीरो पर उतर चुके हैं। इसी बीच मंगलवार को डीके ठाकुर थाना अमीनाबाद क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने दीपावली के त्योहार को देखते हुए शान्ति और कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भीड़-भाड़ वाली जगहों, बाजारों, शॉपिंग मॉल आदि जगहों पर रूट मार्च किया। त्योहारों में किसी तरह की कोई लापरवाही न बरती जाए इसको लेकर चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।

थाना प्रभारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों, प्रभारी निरीक्षकों और थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था, शांति और कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए हैं। दीपावली के त्योहार को लेकर पुलिस किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है। इसलिए हर जगह पर पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है। जगह-जगह पर गश्त की जा रही है।

रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की मिली थी धमकी

बता दें कि एक दिन पहले ही आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश के महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकियां दी है। आतंकियों ने हापुड़ के रेलवे स्टेशन मास्टर को चिट्ठी भेजी थी। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। वहीं इसी को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तरह से कमर कस ली है।

Related posts

दहेज लोभियों ने ली विवाहिता की जान :हरदोई

Arun Prakash

पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेंस द्वारा लखनऊ में ‘कृषि कुंभ’ को संबोधित किया

mahesh yadav

यूपी चुनाव के मद्देनजर संगठन को मजबूत करने में जुटी सपा

bharatkhabar