featured यूपी

यूपी: किसानों की समस्या को लेकर आवास आयुक्त से मिले विधायक सोमेन्द्र तोमर, आयुक्त ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन

WhatsApp Image 2021 08 19 at 4.07.24 PM यूपी: किसानों की समस्या को लेकर आवास आयुक्त से मिले विधायक सोमेन्द्र तोमर, आयुक्त ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन

मेरठ दक्षिण के विधायक सोमेंद्र तोमर ने लखनऊ में आवास आयुक्त से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्याओं के समाधान करने को लेकर आयुक्त से बातचीत की।

किसानों की समस्या को लेकर आवास आयुक्त से मिले विधायक

आवास विकास जागृति विहार विस्तार योजना सं. 11 के किसानों की समस्या को लेकर गुरूवार को मेरठ दक्षिण विधायक ने आवास आयुक्त से मुलाकात की। इस दौरान सोमेन्द्र तोमर ने लखनऊ में आवास आयुक्त अजय चौहान से किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर चर्चा की। किसानों की समस्या का समाधान करने के लिए विधायक ने आवास आयुक्त को पत्र सौंपा।

धरने पर बैठे जागृति विहार विस्तार योजना के किसान

इसको लेकर विधायक सोमेन्द्र तोमर ने बताया कि जागृति विहार विस्तार योजना के किसान कई दिनों से बढ़े हुए प्रतिकर की धनराशि और 6 प्रतिशत विकसित भूखंड की मॉंग को लेकर घरने पर बैठे हैं। किसानों के धरने पर बैठने के कारण विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं और लोगो को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने जागृति विहार के विकास हेतु अपना मांग पत्र दिया। आयुक्त अजय चौहान ने सभी बातों को ध्यानपूर्वक सुना और सकारात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Related posts

कोरोना संकट: लगातार चौथे दिन 16 हजार से ज्यादा केस, महाराष्ट्र के हालात हो रहे खराब

Yashodhara Virodai

पत्रकार की हत्या पर हुई राहुल-प्रियंका की एंट्री, योगी सरकार पर किया तीखा हमला..

Rozy Ali

राखी सावंत ने मेरठ को बताया गुंडों का शहर, रुकने से किया इनकार

bharatkhabar