featured यूपी

मयंक जोशी ने ज्वाइन की सपा, बीजेपी बोली- परिवार वादियों का ठिकाना समाजवादी पार्टी

vlcsnap 2022 03 05 19h51m12s137 मयंक जोशी ने ज्वाइन की सपा, बीजेपी बोली- परिवार वादियों का ठिकाना समाजवादी पार्टी
shivnandan मयंक जोशी ने ज्वाइन की सपा, बीजेपी बोली- परिवार वादियों का ठिकाना समाजवादी पार्टी शिवनंदन सिंह, संवाददाता

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा के बेटे मयंक जोशी ने बीजेपी का साथ छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आजमगढ़ के गोपालपुर विधानसभा की जनसभा में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। वहीं मयंक जोशी के समाजवादी पार्टी का दामन थामने को लेकर बीजेपी ने कहा कि परिवार वादियों का ठिकाना समाजवादी पार्टी है।

मयंक जोशी के सपा ज्वाइन करने पर बीजेपी का तंज

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा के बेटे मयंक जोशी ने बीजेपी का साथ छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आजमगढ़ के गोपालपुर विधानसभा की जनसभा में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। वहीं मयंक जोशी के समाजवादी पार्टी का दामन थामने को लेकर बीजेपी ने कहा कि परिवार वादियों का ठिकाना समाजवादी पार्टी है। रीता बहुगुणा जोशी के घर अब एक ऐसी लकीर खिंच गई है जिसमें मां भाजपाई तो बेटा सपाई हो चुके हैं।

एक बार फिर बनेगी यूपी में सरकार- बीजेपी 

मयंक जोशी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने को लेकर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा मयंक जोशी अब सही जगह पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि परिवार वादियों का ठिकाना समाजवादी पार्टी में ही है। हम 300 से ज्यादा सीटों के साथ एक बार फिर यूपी में सरकार बनाने जा रहे हैं। हम इसकी चिंता नहीं है कि कौन आ रहा है कौन जा रहा है।

22 फरवरी को दिया था सपा ज्वाइन करने का इशारा

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब रीता बहुगुणा जोशी के घर में भी विरोधी पार्टी ने सेंध लगा दी है। शनिवार को रीता बहुगुणा के बेटे मयंक जोशी ने सपा का दामन थाम लिया है। वैसे मयंक जोशी ने बीते 22 फरवरी को ही सपा में जाने का इशारा कर दिया था। 22 फरवरी को मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और खुद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुलाकात को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया था। उसके बाद से ही मयंक जोशी के सपा में जाना तय हो गया था, बस औपचारिक ऐलान होना भर बाकी था ।

Related posts

जम्मू कश्मीर में होगी तितलियों की गणना

Rajesh Vidhyarthi

कर्नाटक में बीजेपी सरकार बनाती हुई-मनने लगा है जश्न

mohini kushwaha

पहले हिन्दू बन युवती से बनाए शारीरिक संबंध अब कहता है पहले बनो मुस्लमान खाओ गौ मांस फिर करेंगे निकाह

piyush shukla