January 18, 2022 1:47 am
featured यूपी

समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सपा नेताओं पर FIR दर्ज

122713358 603fea5b aa12 4e38 9bf3 297e0618c62d समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सपा नेताओं पर FIR दर्ज
shivnandan समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सपा नेताओं पर FIR दर्ज शिवनंदन, संवाददाता

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में शुक्रवार को उड़ी कोरोना निमयों की धज्जियां के बाद अब लखनऊ पुलिस एक्शन में आ गई है।  समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम को लेकर लखनऊ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।

समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में शुक्रवार को उड़ी कोरोना निमयों की धज्जियां के बाद अब लखनऊ पुलिस एक्शन में आ गई है।  समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम को लेकर लखनऊ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी ने इस रैली को डिजिटल रैली नाम दिया था। जिसके लिए अनुमति भी नहीं ली गई थी।

धारा 144 के उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज

लखनऊ पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में एफआइआर दर्ज की है। धारा 144 के उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। शुक्रवार को बीजेपी से इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य सहित अन्य विधायक इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जिसमें काफी भीड़ उमड़ी थी। साथ ही कोविड नियमों का भी पालन नहीं किया गया। मामला संज्ञान में आने के बाद निर्वाचन आयोग और लखनऊ प्रशासन ने इसको लेकर सख्ती दिखाई।

करीब 25 सौ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

गौतमपल्ली थाने में IPC की धारा 188, 269, 341, 270 एवं 54 आपदा प्रबंधन अधिनियम व 3 महामारी अधिनियम के तहतसपा के करीब 25 सौ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभी अज्ञात लोगों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया है। वहीं अब पुलिस वीडियो के जरिए तस्वीरें खंगाल रही है। बता दें कि इलेक्शन कमिशन की ओर से 15 जनवरी तक किसी भी तरह की रैली पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Related posts

Prayagraj: सरकारी कर्मचारियों ने की करोड़ों की हेराफेरी, राज खुला तो उड़ गए होश!

Aditya Mishra

कोरोना की तीसरी लहर के बीच कोर्बेवैक्स और एंटी-वायरल ड्रग मोलनुपिराविर के इमरजेंसी यूज को मंजूरी

Rahul

वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी (LK Advani Blog) के ब्लॉग पर मोदी ने दिया ये जवाब, सभी हैरान

bharatkhabar