January 27, 2022 7:51 pm
featured यूपी

BJP में बढ़ी टिकट की मांग: रीता बहुगुणा ने बेटे के लिए मांगा टिकट, लखनऊ कैंट से लड़ाना चाहती हैं चुनाव

rita bahuguna joshi1 BJP में बढ़ी टिकट की मांग: रीता बहुगुणा ने बेटे के लिए मांगा टिकट, लखनऊ कैंट से लड़ाना चाहती हैं चुनाव

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ओर बीजेपी के विधायक और मंत्री पार्टी छोड़कर जा रहे हैं तो दूसरी ओर अब टिकट को लेकर मांग भी बढ़ गई है।

BJP leader Rita bahuguna Joshi tested corona positive, admitted to PGI  hospital | भाजपा सांसद रीता बहुगुणा कोरोना पॉजिटिव, PGI में भर्ती | Hindi  News, देश

सांसद रीता बहुगुणा ने बेटे के लिए मांगा टिकट

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ओर बीजेपी के विधायक और मंत्री पार्टी छोड़कर जा रहे हैं तो दूसरी ओर अब टिकट को लेकर मांग भी बढ़ गई है। इसी बीच बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक में रीता बहुगुणा जोशी ने अपने बेटे के लिए टिकट मांगा है। रीता बहुगुणा चाहती हैं कि उनके बेटे मयंक को लखनऊ कैंट से टिकट मिले।

लखनऊ कैंट सीट से बेटे के लिए मांगा टिकट

दिल्ली में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर हो रही चर्चा के दौरान रीता बहुगुणा ने बेटे के लिए टिकट की चाहत की है। लखनऊ से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने बेटे के लिए लखनऊ कैंट सीट से टिकट मांगा है। इस वक्त अपने बेटे को टिकट दिलाने के लिए रीता बहुगुणा जोशी दिल्ली में हैं। वहीं बीजेपी पर ऐसे लोगों को टिकट देने का भी दवाब है, जिनके परिवार से पहले ही कोई सांसद है या मंत्री हैं।

लखनऊ कैंट से दिनेश शर्मा के चुनाव लड़ने की आशंका

बता दें कि रीता बहुगुणा लखनऊ कैंट से दो बार विधायक रह चुकी हैं। रीता खुद चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान पहले ही कर चुकी हैं। वहीं अगले माह होने वाले विधानसभा चुनाव में रीता को उम्मीद है कि पार्टी उनके पुत्र के नाम पर विचार करेगी, लेकिन इस बीच डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के उक्त सीट से चुनाव लड़ने की खबर सुर्खियों में है।

Related posts

एसएससी पेपर लीक मामले की होगी सीबीआई जांच, धरना खत्म करें छात्र

Vijay Shrer

कोविड वॉरियर्स का प्रशिक्षण: फार्मासिस्ट फेडरेशन ने सरकार से की बड़ी मांग

Shailendra Singh

गुजरात घमासान: अपने साथियों से लगा हार्दिक पटेल को झटका, क्या पाटीदारों में पड़ी दरार ?

Pradeep sharma