featured यूपी

यूपी: कुशीनगर में गरजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कहा- राम भक्तों पर गोली चलाने वाले क्या राम मंदिर बनवाते?

WWWWWW यूपी: कुशीनगर में गरजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कहा- राम भक्तों पर गोली चलाने वाले क्या राम मंदिर बनवाते?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत कबीर नगर जिले में लोगों को करोड़ों की सौगात देने का बाद कुशीनगर पहुंचे हैं। यहां सीएम योगी ने 281.45 करोड़ की लागत से राजकीय मेडिकल कॉलेज और 310.44 करोड़ की अन्य 96 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

कुशीनगर को मुख्यमंत्री ने दी करोड़ों की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत कबीर नगर जिले में लोगों को करोड़ों की सौगात देने का बाद कुशीनगर पहुंचे हैं। यहां सीएम योगी ने 281.45 करोड़ की लागत से राजकीय मेडिकल कॉलेज और 310.44 करोड़ की अन्य 96 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने 14.17 करोड़ की 11 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया। इनमें पेयजल से सम्बन्धित जल निगम की 18 परियोजनाएं तथा जिला पंचायत के विश्राम स्थल निर्माण कार्य की परियोजना शामिल हैं।

राम भक्तों पर गोली चलाने वाले क्या राम मंदिर बनवाते?

वहीं कुशीनगर में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांग्रेस और बीएसपी पर जमकर बरसते नजर आए। मुख्यमंत्री ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या राम भक्तों पर गोली चलाने वाले राम मंदिर बनाते। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य होता देख अब लोग बोलने लगे हैं कि हम अपना स्मारक नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि अब लोग भयभीत होने लगे हैं।

वंशवाद और जातिवाद की राजनीति बर्दाश्त न करें- सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वंशवाद और जातिवाद की राजनीति को प्रदेश की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करे। उन्होंने कहा कि तालिबान का समर्थन करने वाले क्या तीन तलाक को रोकते। क्या दंगा कराने वाले कश्मीर से धारा 370 हटाते।

Related posts

20 नवंबर 2021 का राशिफल: कैसा रहेगा आज का दिन, किन राशियों को होगा लाभ, आइए जानें

Rahul

यूपी में बनेंगे 18 अटल आवासीय विद्यालय, जल्द शुरु होगा काम

sushil kumar

Good News: वाराणसी में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी रेट बढ़ा, वैज्ञानिकों ने कही ये बड़ी बात

Aditya Mishra