January 22, 2022 2:07 am
featured यूपी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव

article image सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव
shivnandan 1 सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव  शिव, संवाददाता

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनके बेटी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना यादव फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

ये हैं अखिलेश यादव के बच्चे, बड़ी बेटी के 12वीं में आए 98% मार्क्स - Education AajTak

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी हुई कोरोना पॉजिटिव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनके बेटी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना यादव फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। वहीं डिंपल यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है। और घर पर ही इलाज शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी लोगों से विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उनसे भी विनती है कि वे आइसोलेशन में रहें।’

दूसरी लहर के दौरान पॉजिटिव हुए थे अखिलेश

डिप्टी सीएमओ मिलिंद वर्धन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि डिंपल यादव और उनकी बेटी टीना को कोई सिम्प्टम नहीं है। फिलहाल दोनों होम आइसोलेशन में हैं। गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव की बेटी को बुखार आया था। जिसके बाद मंगलवार को कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ओमिक्रॉन के चलते एक बार फिर स्थिति बेकाबू

बता दें कि देशभर में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर एक बार फिर संकट मंडराने लगा है। ओमिक्रॉन के चलते एक बार फिर स्थिति बेकाबू होती नजर आ रही है। इसी के साथ सरकारों ने सख्ती करना भी शुरू कर दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 23 नए मामले सामने आए हैं। इसके चलते योगी सरकार एक बार फिर हरकत में आ गई है और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है।

Related posts

किसान आंदोलन पर राज्यसभा में चर्चा शुरू, जानें क्या बोले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद

Aman Sharma

बाढ़ में डूब राजस्थान, बारिश की तबाही आपके होश उड़ा देगी..

Rozy Ali

आस्था को योगी का सम्मान, सूकर क्षेत्र – सोरों अब तीर्थस्थल घोषित

Rahul