featured यूपी

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मुलायम से आशीर्वाद लेनी पहुंची अपर्णा यादव, लिखा कुछ ऐसा

images 37 2 बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मुलायम से आशीर्वाद लेनी पहुंची अपर्णा यादव, लिखा कुछ ऐसा

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने लखनऊ आकर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। इस तस्वीर से आज दिनभर सोशल मीडिया का बाजार गर्म रहा।

अपर्णा यादव ने बीजेपी का झंडा थामने के बाद लिया मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद  - पर्दाफाश

मुलायम से आशीर्वाद लेनी पहुंची अपर्णा यादव

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले चुनावी रण एक ऐसी रणभूमि में तब्दील होता जा रहा है जिसमें जीत हिचकोले खा रही है। कभी जीत की गेंद बीजेपी के पलड़े में जाती नजर आती है तो अगले ही पल समाजवादी पार्टी के पाले में। एक बार फिर समाजवादी पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने लखनऊ आकर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। इस तस्वीर से आज दिनभर सोशल मीडिया का बाजार गर्म रहा।

आर्शीवाद लेते तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

अपर्णा यादव ने ससुर मुलायम सिंह यादव से आर्शीवाद लेते तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आए। अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेते हुए फोटो शेयर की है और लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/ नेताजी से आशीर्वाद लिया।

अपर्णा की इस तस्वीर से सपा में मचेगी कितनी खलबली?

हालांकी नेताजी ने क्या कहा ये तो अपर्णा ने नहीं बताया। लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ये तस्वीर क्या असर दिखा सकती है उसकी बानगी तो यूजर्स के रिएक्शन से ही साफ है। अब सवाल ये है कि क्या मुलायम से आशीर्वाद लेती तस्वीर को सार्वजनिक कर अपर्णा यादव ने ये बता दिया है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव उनके साथ हैं। ये सपा वोटर्स को कन्फ्यूज करने के लिए काफी है।

Related posts

लखनऊ- अस्पताल में लगे कैमरे रखेंगे मास्क पर नजर, बिना मास्क दिखे तो..

Aditya Mishra

नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली  की विदायगी लगभग तय, भारत से चल रहा था विवाद

Rani Naqvi

दिल्ली में दलित बच्ची की दुष्‍कर्म के बाद हत्या, मायावती ने की न्याय की मांग

Shailendra Singh