sex racket
sex racket

उत्तराखंड में देह व्यापार का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले एक महीने के अंदर उधमसिंह नगर और हरिद्वार जनपद के बाद अब देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। जहां से पुलिस और SOG की टीम ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर सात लोगों को गिरफ्तार किया।

दो युवतियों की निशानदेही पर कार्रवाई

दरअसल गिरोह का भंडाफोड़ तब हुआ जब पहले होटल में छापा मारा गया। और वहां से गिरफ्तार की गई दो युवतियों की निशानदेही पर ए​क किराये के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। इस पूरे गिरोह के कुल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पति-पत्नी चला रहे थे रैकेट

पुलिस ने बताया कि इन लोगों में एक विदेशी महिला भी शामिल है। और ये रैकेट पति-पत्नी द्वारा ऑनलाइन चलाया जा रहा था। जिसमें ऑनलाइन डिमांड पर लड़कियां देहरादून बुलाई जाती थी। इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। महत्वपूर्ण बात ये है कि इस गिरोह के खिलाफ कार्रवाई SOG और मानव तस्करी निरोधी इकाई ने की।

पुलिस ने मुखबिरों को किया सक्रिय

पुलिस के मुताबिक पिछले कई दिनों से इस तरह की जानकारी मिल रही थी कि देह व्यापार का एक रैकेट सक्रिय है। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिरों को सक्रिय किया, और फिर पुलिस के हाथ एक होटल का सुराग लगा। पुलिस ने होटल से एक विदेशी युवती समेत दो युवतियों को पकड़ा। जिसके बाद इस पूरे रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

दिल्ली-गाजियाबाद में लड़कियों से संपर्क करते थे

गिरफ्तार की गई एक महिला के मुताबिक रैकेट में शामिल युवकों का काम ये था कि वो दिल्ली, गाजियाबाद जैसे इलाकों में लड़कियों से संपर्क करते थे। और वेश्वावृत्ति के लिए देहरादून लाते थे। लड़कियों को एक वेबसाइट के जरिये बुक किया जाता था। और वेबसाइट पर संपर्क नंबर अपलोड किए जाते थे। जो ग्राहकों के कॉल या मैसेज आने पर डील फिक्स होती थी।

ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती यूनिवर्सिटी में वृक्षारोपण कर दिया गया अहम संदेश

Previous article

कारसेवकों की हत्या कराने वालों को याद आ रहे ‘राम’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured