featured उत्तराखंड

पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

vlcsnap 2021 12 30 20h29m43s789 पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) ने गुरुवार विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार ने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। साथ ही पार्टी ने संकल्प पत्र भी जारी किया।

vlcsnap 2021 12 30 20h29m50s973 पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा-कांग्रेस के साथ ही अन्य राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) ने गुरुवार विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार ने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। साथ ही पार्टी ने संकल्प पत्र भी जारी किया।

अब तक 22 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

पीपीआई (डी) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रमोद कुमार ने कहा कि उत्तराखंड की कुल 70 विधानसभाओं में से  पार्टी अब तक कुल 22 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। पहली सूची में 13 तो आज दूसरी सूची में 9 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। जिसमें थराली से वीरेंद्र लाल, सहसपुर से गणेश दोहरे, धरमपुर से दीपक नौटियाल, रायपुर से रामपाल सिंह, राजपुर रोड से श्याम सिंह, द्वाराहाट से एडवोकेट डॉ. प्रमोद कुमार, सोमेश्वर से दिनेश चंद, हल्द्वानी से मनोज कुमार और जसपुर से सुमित कुमार के नामों की घोषणा की।

‘बीजेपी कांग्रेस ने जनता को छलने का काम किया’

इस दौरान डॉ प्रमोद ने कहा कि पिछले 21 सालों में भाजपा-कांग्रेस ने बारी-बारी से राज्य में सरकार बनाई, लेकिन इन दोनों दलों ने राज्य की जनता को छलने का काम किया और राज्य के बेरोजगारों और महिलाओं वंचितों के साथ अन्याय किया।

Related posts

जानिए: नोटबंदी और जीएसटी के बाद कौन सा होगा मोदी सरकार का अगला बड़ा कदम

Rani Naqvi

मोस्ट अवेटेड ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन के ट्रेलर का इंतजार खत्म

pratiyush chaubey

पंचायत चुनाव 2021: बलिया और उन्नाव में बवाल, यहां हुई हवाई फायरिंग

Shailendra Singh