featured उत्तराखंड राज्य

उत्तराखंड में बारिश बन रही आफत, पीएम मोदी ने सीएम धामी से ली नुकसान की जानकारी

वाराणसीः बाढ़ के हालात पर पीएम मोदी ने की जिला प्रशासन से चर्चा, दिया मदद का आश्वासन

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए आफत बनती जा रही है। जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त होता दिखाई दे रहा है। बारिश के कारण कई नदियां उफान पर हैं। और कई दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर बात करके अतिवृष्टि से हो रहे नुकसान व राहत कार्य के बारे में जानकारी ली है। साथ ही केंद्र की ओर से हर आवश्यक सहयोग की जाने के लिए आश्वस्त भी किया है।

पीएम मोदी ने सीएम धामी से क्या की बात

सीएम पुष्कर धामी ने पीएम मोदी से बात करते हुए अतिवृष्टि से हुए नुकसान के बारे में कहा है कि कई स्थानों पर काफी नुकसान हुआ है। प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। और प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य जारी है।

2 दिन से लगातार हो रही है बारिश

उत्तराखंड में लगातार दो दिन से मूसलाधार बारिश हो रही है जिसको लेकर मौसम विभाग ने भी अलर्ट जारी किया है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। 

चारधाम पर यात्रा के लिए आए श्रद्धालुओं से धामी ने की अपील

सीएम पुष्कर धामी ने लगातार हो रही बारिश को देखते हैं। चार धाम की यात्रा पर आए श्रद्धालुओं से सुरक्षित स्थान पर ठहरने की अपील की साथ ही कुछ समय के लिए यात्रा को विश्राम देने का आग्रह किया है।

Related posts

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

Rani Naqvi

किसान आंदोलनः हरियाणा के 17 जिलों में इंटरनेट सेवाओं पर रोक

Aman Sharma

26 अगस्त से कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 का आगाज, IPL से पहले मिलेगा टी-20 क्रिकेट का रोमांच

Saurabh