January 26, 2022 1:41 pm
featured उत्तराखंड

अगले 15 दिन उत्तराखंड में बीजेपी का ‘मेगा शो’, पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक करेंगे प्रचार

loksabha election 2019 1553542054 अगले 15 दिन उत्तराखंड में बीजेपी का ‘मेगा शो’, पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक करेंगे प्रचार

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर है। चुनावों में तमाम पार्टियां पूरी ताकत झौंके हुए है। इसी बीच बीजेपी ने भी उत्तराखंड चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अगले 15 दिनों में उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ रैलियां होने जा रही है।

After the meeting of Chief Minister Yogi with Nadda-Shah, the expansion of  the Council of Ministers in UP soon

अगले 15 दिन उत्तराखंड में बीजेपी का ‘मेगा शो’

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर है। चुनावों में तमाम पार्टियां पूरी ताकत झौंके हुए है। इसी बीच बीजेपी ने भी उत्तराखंड चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अगले 15 दिनों में उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ रैलियां होने जा रही है। इसमें पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक शामिल होंगे। पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे स्टार प्रचारक उत्तराखंड बुलाये जा रहे हैं।

26 दिसंबर को नड्डा आएंगे उत्तराखंड

अब उत्तराखंड में अपना दमखम दिखाने के लिए बीजेपी के केंद्रीय नेता पहुंच रहे हैं। पहाड़ पर फिर से कमल खिलाने के लिए उत्तराखंड बीजेपी के नेता जमकर पसीना बहा रहे हैं। बीजेपी ने चुनाव मैदान में पूरा जोर लगा दिया है। 26 दिसंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड आ रहे हैं। वे देहरादून में पार्टी संगठन की बैठक लेंगे।

30 दिसंबर को पीएम मोदी करंगे विशाल जनसभा

इसके साथ ही 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्द्वानी में एक विशाल जनसभा करने जा रहे हैं। वहीं देहरादून में अमित शाह रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन करेंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा में नजर आएंगे।

5 जनवरी को होगा विजय संकल्प यात्रा का समापन

बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा 18 दिसंबर से शुरू हो गई है। और ये यात्रा 5 जनवरी 2022 तक चलेगी। बीजेपी की कोशिश है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर लोकसभा में एक जनसभा की जाए। इसके लिए इस यात्रा को एक दिन और बढ़ाने की तैयारी भी की जा रही है। वहीं प्रदेश में विपक्ष बीजेपी के इस रैली को लेकर जमकर हमलावर है और खुद भी कांग्रेस चुनावों में पूरी ताकत झौंके हुए है।

Related posts

जेएनयू में दिवाली के दिन धरना, नजीब के लिए प्रार्थना

bharatkhabar

औरंगाबाद रेल हादसे पर सुप्रीम कोर्ट ने की टिप्पणी, पैदल जाने वालों पर बल का प्रयोग किया जा सकता है

Shubham Gupta

जीडीपी में गिरावट, सरकार को नहीं सूझ रहा कोई विकल्प

Mamta Gautam