featured उत्तराखंड क्राइम अलर्ट

Uttarakhand: 5 दिन से गायब हुई युवती का नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

download 9 Uttarakhand: 5 दिन से गायब हुई युवती का नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

Uttarakhand: 5 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई युवती का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। इस मामले में पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं मिला है। युवती यमकेश्वर ब्लॉक के ग्रामसभा श्रीकोट की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि युवती गायब होने से पूर्व रिसोर्ट मालिक व मैनेजर के साथ ऋषिकेश घूमने आई थी।

ये भी पढ़ें :-

National Cinema Day: आज मनाया जाएगा राष्ट्रीय सिनेमा दिवस, 75 रुपये में 4000 से अधिक स्क्रीन में देख सकते हैं फिल्म

जानकारी के अनुसार 18 सितंबर रिसॉर्ट से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है। जिसके बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस में इस मामले में गुमशुदगी भी दर्ज कराई है। वहीं परिजनों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्या व मैनेजर सौरभ भास्कर के खिलाफ भी शिकायत दी है।

308645242 5474162262639369 4477704007051235037 n Uttarakhand: 5 दिन से गायब हुई युवती का नहीं मिला कोई सुराग, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी अंकिता
राजस्व क्षेत्र गंगा भोपगुर स्थित वनंन्तरा रिसार्ट में ग्राम श्रीकोट पट्टी नांदलस्यूं पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी रिसेप्शनिस्ट के रूप में कुछ समय से काम कर रही थी। बीती 28 अगस्त को ही गंगाभोगपुर स्थित रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट पद के ज्वाइनिंग की थी। 18 सितंबर रिसॉर्ट से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है। इसकी रिपोर्ट रिसॉर्ट संचालक ने 20 सितंबर को राजस्व पुलिस में दर्ज करवाई। राजस्व पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन अंकिता को खोज नहीं पाई।

अंकिता केस की पुलिस कर रही जांच: थाना निरीक्षक
इस मामले में लक्ष्मणझूला थाना निरीक्षक संतोष सिंह कुंवर ने बताया की अंकिता केस की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आसपास और साथ में काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है।

Related posts

Railway Job: रेलवे में निकली 1200 भर्तियां, 8वीं-10वीं पास युवा के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका

Neetu Rajbhar

NASA के एस्ट्रोनॉट ने अंतरिक्ष से धरती पर की वापसी,चलने में होता है कष्ट..

mahesh yadav

भ्रष्टाचार की संरक्षक है कांग्रेस, लगा रही है झूठे आरोप: रविशंकर प्रसाद

Rahul srivastava