September 27, 2022 2:00 am
featured उत्तराखंड

Video: खुद को नहीं रोक पाए सीएम धामी, देखिए बैडमिंटन खेलने का वीडियो

Cm Dhami Video: खुद को नहीं रोक पाए सीएम धामी, देखिए बैडमिंटन खेलने का वीडियो
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को देहरादून में उत्तराखंड स्टेट सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम बैडमिंटन खेलते हुए अलग अंदाज में दिखाई दिए। बैडमिंटन खेलते वक्त सीएम धामी बेहद खुल लग रहे थे।
उत्तरांचल बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित ‘उत्तराखण्ड राज्य सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता के शुभारम्भ के मौके पर सीएम ने कहा कि “मैंने देखा है कि जितने भी खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीते हैं, वो सारे बहुत सामान्य परिस्थितियों में निकले हैं, जिनके जीवन में अभाव है। उन्होंने अपनी संकल्प शक्ति, इच्छा शक्ति और परिश्रम के आधार पर बहुत अच्छा मुकाम हासिल किया है।”

बता दें कि सीएम धामी देहरादून में उत्तरांचल बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित ‘उत्तराखण्ड राज्य सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता’ का उद्घाटन करने पहुंचे थे। लेकिन खिलाड़ियों को बैडमिंटन खेलता देख वो खुद को रोक नहीं पाए और बैडमिंटन खेलने लगे।

उन्होंने कहा कि खेलों से ना केवल हम मानसिक और शारीरिक रूप से सुदृढ होते हैं अपितु इनसे दल निष्ठा की भावना भी मजबूत होती है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि नई खेल नीति राज्य के युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करेगी और हमारे होनहार युवा विश्व पटल पर नित नए कीर्तिमान स्थापित करते रहेंगे।

Related posts

हिंदू बन शादी करने के आरोपी के खिलाफ अदालत ने किए आरोप तय

bharatkhabar

141 की दही चोरी होने पर पुलिस ने खर्च किए 42 हजार रूपये

Rani Naqvi

India Corona Case Update: देश में मिले 1,675 नए कोरोना केस, 31 मरीजों की मौत

Rahul