September 28, 2022 9:53 pm
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: जागेश्वर धाम पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवार के साथ की शिव की पूजा

vlcsnap 2021 08 19 17h05m43s780 अल्मोड़ा: जागेश्वर धाम पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवार के साथ की शिव की पूजा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को भगवान शिव के दर्शन करने जागेश्वर धाम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ पूजा-अर्चना की और भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

जागेश्वर धाम पहुंचकर नड्डा ने लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दौरे पर हैं। अल्मोड़ा जिले में पहुंचे जेपी नड्डा का जागेश्वर धाम पहुंचने पर जोर-शोर से स्वागत किया गया। कुमाऊंनी परिधान में पहुंची महिलाओं ने मंदिर के द्वार के समीप उनका तिलक कर स्वागत किया। इसके बाद नड्डा मंदिर परिसर में दाखिल हुए। नड्डा यहां अपनी पत्नी मल्लिका नड्डा और परिजनों के साथ पहुंचे हैं। यहां पहुंचने पर उनका पारंपरिक स्वागत किया गया। इसके बाद नड्डा मंदिर परिसर में दाखिल हुए। उन्होंने सपरिवार पूजा अनुष्ठान शुरू किया। पं.लक्ष्मी दत्त भट्ट द्वारा उनको पूजा अनुष्ठान करवाया गया। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज इस जगह पर आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि यहां पहुंचकर एक ऊर्जा मिली और भगवान शिव से भारत व भारतवासियों के लिये प्रार्थना की है।

Related posts

जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की ऐसी सेल्फी, नजर नहीं हटा पा रहे फैंस

Shailendra Singh

कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह

Rahul

NEET की परीक्षा में हुआ बदलाव, साल में एक ही बार होगा EXAM

mohini kushwaha