September 19, 2021 6:03 pm
featured उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति को गिरफ्तार करने की मांग, राजेंद्र बराकोटी बोले- गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे

vlcsnap 2021 08 12 16h50m15s570 कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति को गिरफ्तार करने की मांग, राजेंद्र बराकोटी बोले- गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति गिरधारी लाल साहू की गिरफ्तारी न होने को लेकर अब कांग्रेस बीजेपी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस नेता राजेंद्र बरकोटी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार मंत्री के पति की गिरफ्तारी से बच रही है।

कांग्रेस नेता राजेन्द्र बराकोटी ने सरकार को घेरा

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति गिरधारी लाल साहू को गिरफ्तार करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस की ओर से लगातार इस मामले को लेकर सरकार पर हमला बोला जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक प्रत्याशी राजेन्द्र बराकोटी ने इस मामले को लेकर सरकार को घेरा है। राजेंद्र बराकोटी ने कहा कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले मंत्री के पति पर कोर्ट की ओरे से गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद भी अब तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। इससे साफ होता है कि बीजेपी सरकार मंत्री के पति को गिरफ्तारी से बचा रही है। इतना ही नहीं राजेंद्र बराकोटी ने रेखा आर्या के पति की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। अल्मोड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजेन्द्र बराकोटी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के पति गिरधारी लाल साहू के खिलाफ बरेली में जैन दंपति की हत्या मामले में कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से वो फरार हैं। लेकिन खुद को मर्यादित और जीरो टॉलरेंस की सरकार बताने वाली सरकार अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Related posts

अमृतसर हमले को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अंजाम दिया: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

Rani Naqvi

उत्तराखंड: देहरादून में 30 अप्रैल तक लगा नाइट कर्फ्यू, सभी स्कूल रहेंगे बंद

pratiyush chaubey

पुलिस मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी ढ़ेर

Rahul srivastava