September 28, 2022 9:54 pm
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: महिला से माइक छीनते विधायक का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- बीजेपी का चरित्र महिला विरोधी  

vlcsnap 2021 08 23 14h45m33s774 अल्मोड़ा: महिला से माइक छीनते विधायक का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- बीजेपी का चरित्र महिला विरोधी  

अल्मोड़ा के सल्ट विधानसभा क्षेत्र से विधायक महेश जीना के वायरल वीडियो को लेकर अब विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इसी बीच गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि बीजेपी का पूरा चरित्र ही महिला विरोधी है।

बीजेपी का चरित्र महिला विरोधी- गोविंद सिंह कुंजवाल

अल्मोड़ा के सल्ट विधानसभा सीट से हाल में ही विधायक बने महेश जीना का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जीना एक कार्यक्रम में माइक पर बोल रही लड़की के हाथ से माइक छीनने की कोशिश कर रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर तंज कस रही है। इसी बीच कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने बीजेपी पर महिलाओं का आपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह विधायक पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि वह नए नवेले विधायक बने हैं। लेकिन बीजेपी का पूरा चरित्र ही महिला विरोधी है।

महिला से माइक छीनते हुए विधायक का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले दिनों देघाट में आयोजित शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का है। जिसमें लड़की गौरा कन्या धन योजना का लाभ दिए जाने को लेकर विधायक से गुहार लगा रही है। लेकिन इतने में विधायक को गुस्सा आ जाता है और वो अपनी कुर्सी से खड़े उठकर लड़की के हाथ से जबदस्ती माइक छीनने की कोशिश करते हैं। लेकिन महिला उन्हें माइक न देकर अपनी बात पूरी करने की अपील करती है।

 

Related posts

Weather News: यूपी में मौसम ने ली करवट, मौसम विभाग ने 46 जिलों में किया बारिश को लेकर जारी अलर्ट

Rahul

उमा भारती का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

mahesh yadav

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हिमालयी संरक्षण अभियान को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

mahesh yadav