November 29, 2021 8:31 am
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: दीपावली के त्योहार को लेकर अलर्ट पुलिस, सभी थाना प्रभारियों को दिए गए निर्देश, चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर

vlcsnap 2021 10 30 14h47m24s039 अल्मोड़ा: दीपावली के त्योहार को लेकर अलर्ट पुलिस, सभी थाना प्रभारियों को दिए गए निर्देश, चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर

त्योहारों के सीजन में पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तरह से कमर कस ली है। दीपावली के त्योहार को लेकर जगह-जगह पर पुलिस अलर्ट मोड़ में है। अल्मोड़ा में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

दीपावली के त्योहार को लेकर अलर्ट पुलिस प्रशासन

त्योहारों के सीजन में पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तरह से कमर कस ली है। दीपावली के त्योहार को लेकर जगह-जगह पर पुलिस अलर्ट मोड़ में है। अल्मोड़ा में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। दीपावली त्यौहार को देखते हुए अल्मोडा पुलिस ने जिले में कानून व्यवस्था को चाक चौबंद रखने निर्देश सभी थाना प्रभारी को दिये हैं। त्योहारों में किसी तरह का कोई खलल ना पड़े इसके लिए पुलिस को अलर्ट रहने को कहा गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दिए सतर्क रहने के निर्देश

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया कि जिले की पुलिस त्योहारों को लेकर अलर्ट पर है। फायर ब्रिगेड सहित यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिये जा चुके हैं। वही व्यापार मंडल की बैठक ली गई है। वहीं धनतेरस, दीपावली और छठ के त्योहार तक पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है।

त्योहारों को लेकर बढ़ी बाजारों में भीड़

बता दें कि त्योहारों की शुरुआत के साथ जिले में भीड़-भाड़ बढ़ गई है। खासकर शाम के समय बाजारों में अधिक भीड़ देखने को मिल रही है। ऐसे में बाजारों के आस-पास सुरक्षा को लेकर पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है।

Related posts

सेना की बड़ी कामयाबी, सोपोर में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

shipra saxena

फोन टैपिंग मामले में पीएम सख्त, गृह मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट

bharatkhabar

भारत के खिलाफ वनडे टीम में नहीं होगी ड्वेन ब्रावो की वापसी

mahesh yadav