December 4, 2022 1:47 pm
featured उत्तराखंड

Uttarakhand Bus Accident: पौड़ी गढ़वाल जिले में बड़ा सड़क हादसा, 25 लोगों की मौत

04 10 2022 pauri bus accident 23119134 22480732 Uttarakhand Bus Accident: पौड़ी गढ़वाल जिले में बड़ा सड़क हादसा, 25 लोगों की मौत

Uttarakhand Bus Accident: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा हुआ है। राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले में बारातियों को लेकर जा रही बस मंगलवार देर रात गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 25 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें :-

PM Modi Visit Himachal: पीएम नरेंद्र मोदी का आज हिमाचल का दौरा, एम्स का करेंगे उद्घाटन

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि बस में कुल 50 यात्री सवार थे। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने अब तक 21 लोगों का रेस्क्यू किया है। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी मुताबिक, हादसा रात करीब 8 बजे पौड़ी गढ़वाल जिले के बीरोंखाल इलाके में हुआ। बस में बाराती सवार थे। बस हरिद्वार के लालढांग से काड़ागांव जा रही थी। सिमरी गांव के पास ड्राइवर ने अचानक बस पर नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख – पुकार मच गई। जानकारी मिलने के बाद पौड़ी के कलेक्टर विजय कुमार जोगदंडे, एसडीएम स्मिता परमार घटनास्थल पर पहुंचे थे।

इस सड़क हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। दुःख की इस घड़ी में हमारी सरकार शोकाकुल परिजनों के साथ खड़ी है।

Related posts

इस आसान तरीके से बनवाएं ‘फास्टैग मंथली कार्ड’, NHAI ने दी बड़ी जानकारी

Sachin Mishra

हैदराबाद में 29 साल की महिला को 62 साल के पति ने व्हाट्सएप पर दिया तीन तलाक

rituraj

क्रिकेट पर ओमिक्रॉन का खतरा, बांग्लादेश की दो महिला खिलाड़ी पॉजिटिव

Saurabh