featured उत्तराखंड राज्य

उत्तराखंड : जनता कैबिनेट पार्टी प्रदेश में जल्द निकालेगी अधिकार यात्रा

१ उत्तराखंड : जनता कैबिनेट पार्टी प्रदेश में जल्द निकालेगी अधिकार यात्रा

ankit haldwani उत्तराखंड : जनता कैबिनेट पार्टी प्रदेश में जल्द निकालेगी अधिकार यात्राअंकित साह (हल्द्वानी)

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे सियासी संग्राम में नई पार्टियों की भी धमक देखने को मिल रही है ।

वहीं वरिष्ठ समाजसेवी और कार्यकर्ता भावना पांडे ने अपनी नई पार्टी जेसीपी का ऐलान कर दिया है उनका कहना है कि उनकी पार्टी का नाम जनता कैबिनेट पार्टी रहेगा साथ ही पार्टी का चुनाव आयोग से रजिस्ट्रेशन कराया जा चुका है| पार्टी सिंबल के लिए उन्होंने चुनाव आयोग में 16 निशान चिन्ह भेजे हैं जिसमें उन्होंने क्रैन चिन्ह की मांग प्रमुखता से की है।

१ उत्तराखंड : जनता कैबिनेट पार्टी प्रदेश में जल्द निकालेगी अधिकार यात्रा

 उनका कहना है कि उनकी पार्टी जनता से जुड़ी मूलभूत समस्याओं को लेकर चुनाव लड़ेगी जिसको लेकर जल्दी उत्तराखंड में अधिकार यात्रा निकालने जा रहे हैं जिसमें पिछले 20 सालों में कांग्रेस और भाजपा के कार्यों की पोल जनता के सामने उनकी पार्टी के द्वारा खोलने का काम किया जाएगा। आप को लेकर उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी बाहरी पार्टी है जिसकी स्वीकार्यता उत्तराखंड के मैदानी और पर्वतीय क्षेत्रों के लोगों द्वारा नहीं की जा रही है। 

बता दें कि जनता कैबिनेट पार्टी कि संस्थापक और केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने पिछले 20 सालों में कांग्रेस और भाजपा की सरकारों द्वारा किए गए कार्यों को लेकर असंतोष व्यक्त किया तो उनका कहना है कि राज्य का विकास जिस तीव्र गति से 20 सालों में किया जाना था वह यहां की सरकारें नहीं कर पाई है।

Related posts

सुरक्षाबलों ने की आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 3 आतंकियों को मार गिराया

Samar Khan

रोहतक और भवानी में तेज हवा के साथ गिरे ओले, दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में मौसम बिगड़ने का पूर्वानुमान

rituraj

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने क्या कहा?

Breaking News