BharatKhabar.Com

कोरोना की चपेट में आई उत्तराखंड की राज्यपाल, बीते दिन इस नेता से की थी मुलाकात

baby rani myura कोरोना की चपेट में आई उत्तराखंड की राज्यपाल, बीते दिन इस नेता से की थी मुलाकात

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन अपनी चेन को मजबूत करता जा रहा है. रोजाना कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. वहीं इसकी चपेट में उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भी आ गई हैं. इसकी पुष्टि खुद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है. राज्यपाल ने लिखा, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एसिम्प्टमैटिक हूं और कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं.’

महाराष्ट्र के राज्यपाल पर मंडरा रहा खतरा
राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खतरा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर मंडरा रहा है, क्योंकि शनिवार को ही उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने महाराष्ट्र और गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी.

दिवाली के बाद बढ़ने लगा कहर
दिवाली के बाद से ही राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार रविवार को प्रदेश में 466 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसके बाद प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 71256 हो गई है. राज्य में अब तक 65102 मरीज ठीक भी हो चुके हैं. जबकि 1155 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

Exit mobile version