January 28, 2023 2:29 am
featured उत्तराखंड

प्रदेश में तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर अब जनता के द्वार जाएगी उत्तराखंड सरकार

सीएम रावत प्रदेश में तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर अब जनता के द्वार जाएगी उत्तराखंड सरकार

देहरादून। प्रदेश में तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर अब सरकार जनता के द्वार जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ‘जिला समीक्षा एवं जनपद प्रवास’ कार्यक्रम के तहत जनपदवार सभी विधायकों, जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही वह दूरस्थ स्थलों का भ्रमण कर क्षेत्रीय समस्याओं का भी निदान करेंगे। 

वहीं जल्द ही इस कार्यक्रम की तिथियां घोषित की जाएंगी। प्रदेश सरकार तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा करने वाली है। इस कड़ी में सरकार अब जिला समीक्षा एवं जनपद प्रवास कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। इसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शामिल रहेंगे। कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री व सचिवों की उपस्थिति अनिवार्य की गई है। 

बता दें कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री छात्रों, शिल्पकारों, काश्तकारों, महिला स्वयं सहायता समूहों, पूर्व सैनिकों, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, व्यवसायी एवं युवा वर्ग के साथ विभिन्न विषयों पर विचार विमर्श करेंगे। बैठक के दौरान सामने आने वाली विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिशा-निर्देश जारी करेंगे। मुख्यमंत्री भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सरकारी कार्यालयों एवं परियोजनाओं का आकस्मिक निरीक्षण किया जाएगा। मुख्यमंत्री का कहना है कि बीते तीन वर्षो में सरकार ने राज्य के समग्र विकास के लिए पारदर्शिता व ईमानदारी के साथ प्रभावी पहल की है।

Related posts

मजार-ए-जफर पर सजदा के बाद दिल्ली रवाना हुए पीएम मोदी

Pradeep sharma

भारत और रूस का आतंकवाद के समूल नाश का आह्वान

bharatkhabar

राजस्थान में गुर्जर समेत 5 जातियों को 5 फीसदी आरक्षण देने संबंधी बिल विधानसभा में पास

Rani Naqvi