featured उत्तराखंड मनोरंजन

उत्तराखंड की हसीन वादियां में फिर गूंजेगा लाइट, कैमरा, एक्शन, जान्हवी कपूर करेंगी फिल्म की शूटिंग

Janhvi 1 उत्तराखंड की हसीन वादियां में फिर गूंजेगा लाइट, कैमरा, एक्शन, जान्हवी कपूर करेंगी फिल्म की शूटिंग

फिल्मी सितारों ने एक बार फिर पहाड़ों का रूख किया है। उत्तराखंड में लगातार फिल्मों की शूटिंग हो रही है। बॉलीवुड को भी अब पहाड़ों की वादियां पंसद आ रही हैं। ऐसा कहना अब यह बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक बार फिर उत्तराखंड की हसीन वादियां में लाइट, कैमरा, एक्शन का शोर गूंजेगा।

जाह्नवी कपूर करेंगी फिल्म की शूटिंग

दरअसल मशहूर अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी के पति व प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार मलयाली फिल्म ‘हेलेन’ की हिंदी रीमेक ‘मिली’ में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी। उनके पिता का रोल फिल्म में मनोज पाहवा निभाएंगे।

देहरादून और ऋषिकेश में होगी शूटिंग

जानकारी के मुताबिक देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। पहली बार बोनी कपूर अपनी बेटी को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली सिचुएशन से कैसे निकलते हैं, ये दिखाया जाएगा। बता दें कि सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म ‘मिली’ ऐसी पहली फिल्म नहीं है जो उत्तराखंड में शूट होने जा रही है।

 

यह भी पढ़े

 

टैक्स चोरी के आरोप के बाद सामने आए सोनू सूद, कहीं दिल की बातें

 

उत्तराखंड में हो चुकी कई फिल्में शूट

इससे पहले भी यहां कई सारी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। उत्तराखंड में करीब करीब सिंगल, बत्ती गुल मीटर चालू, केदारनाथ,कोई मिलगया जैसी बेहतरीन फिल्में शूट हुई हैं। यही वजह है कि डायरेक्टर व एक्टर उत्तराखंड को फिल्म शूटिंग के लिए अच्छी जगह मानने लग गए हैं।

देवभूमि को हो रहा फायदा

गौरतलब है कि जितनी ज्यादा शूटिंग उत्तराखंड में होगी, उत्तराखंड को भी फायदा होगा। स्थानीय लोगों को रोजगार के नए दरवाजे भी खुल सकेंगे और पर्यटन के साथ साथ फिल्म उद्योग से भी प्रदेश की आर्थिकी को भी लाभ मिलेगा।

Related posts

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में मारे गए दोनों पाकिस्तानी आतंकियों के पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद

rituraj

यूपी में 100 के पार हुआ विधानसभा चुनाव-2022 का पारा,सपा विधायक का वीडियो वायरल

Rani Naqvi

एएमयू में लगी जिन्ना की तस्वीर पर बीजेपी ने उठाए सवाल, वीसी को लिखा खत

lucknow bureua