featured उत्तराखंड राज्य

Uttarakhand Election: पीएम मोदी की पहली फिजिकल सभा आज, श्रीनगर गढ़वाल में जनसभा को संबोधित करेंगे

मोदी Uttarakhand Election: पीएम मोदी की पहली फिजिकल सभा आज, श्रीनगर गढ़वाल में जनसभा को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी श्रीनगर के गढ़वाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी की यह पहले फिजिकल सभा है। वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी आज उत्तराखंड में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पार्टी पक्ष में माहौल बदलने में लगी भाजपा

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होने वाले हैं इससे पहले भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए लगा हुआ है। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज यानी गुरुवार को श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वही उत्तराखंड इकाई के भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया है कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कुमाऊं मंडल में द्वारघाट और गढ़वाल मंडल में हरिद्वार ग्रामीण व ज्वालापुर की जनता को साधने की कोशिश करेंगे।

भाजपा स्टार प्रचारक क्या है कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी आज उत्तराखंड भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंच रही है। वहाँ वो डीडीहाट, भीमतला और कालाढूंगी में जनसभाएं करेंगी।  

वहीं शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बद्रीनाथ, हल्द्वानी व सहसपुर में जनसभा कार्यक्रम करेंगे। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को यानी 12 फरवरी को गढ़वाल मंडल में यमकेश्वर और कुमाऊं मंडल के सल्ट एवं रामनगर में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उत्तराखंड में 12 फरवरी को 3 जनसभा संबोधित करने पहुंचेंगे। सीएम योगी टिहरी, कोटद्वार, रुड़की में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

Related posts

सीबीएसई आज घोषित करेगा 12वीं का परिणाम

Srishti vishwakarma

IIT कानपुर के प्रोफ़ेसर ने बताया कैसे हारेगा कोरोना

Aditya Mishra

शादी से पहले पाना चाहते हैं फ्लैट टमी, तो अपनाएं ये असरदार उपाय

mohini kushwaha