featured उत्तराखंड

Uttarakhand Election 2022: आज देहरादून में नितिन गडकरी जारी करेंगे भाजपा का घोषणा पत्र

उप्रःराजमार्ग मंत्री कल,1224 करोड़ रुपये की लागत वाले (एनएच) कार्यों की आधारशिला रखेंगे

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी बुधवार को देहरादून से अपने दृष्टि पत्र यानी घोषणा पत्र जारी करेगी। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी भाजपा का घोषणा पत्र जनता के सम्मुख जारी करेंगे।

ये भी पढ़ें :-

बिहार: औरंगाबाद में कबाड़खाने में जोरदार धमाका, दो लोगों की मौत

बीते समय में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तराखण्ड राज्य के दौरे पर जनता से कई वायदे किए थे, तो अब जाहिर है कि भाजपा अपने घोषणा पत्र में उन वायदों और कार्यों का उल्लेखनीय रूप में प्रमुखता से ज़िक्र करेगी। ऐसे में यह घोषणा पत्र नरेंद्र मोदी के इर्द-गिर्द ही घूमता नज़र आ सकता है।

आपको बता दें कि बीते दिन भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपना घोषणा पत्र जारी किया है, जिसमें प्रत्येक तबके के लिए प्रमुखता से की जाने वाली कार्य योजनाएं अंकित की गई हैं।

ऐसे में उत्तराखण्ड के लिए जारी भाजपा का घोषणा पत्र इससे कुछ खास भिन्न नहीं होने वाला है। जाहिर है कि भाजपा 2022 चुनावों के मद्देनज़र जारी घोषणा पत्र में गरीबों, छात्रों, किसानों, मजदूर वर्ग, सरकारी कर्मचारी वर्ग, आदि पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित किया गया है।

बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया
भाजपा ने उत्तराखण्ड के लिए निर्मित इस दृष्टि पत्र के अनुरूप राज्य की जनता से भी सुझाव और विचार मांगे थे तथा प्राप्त सुझावों के अनुरूप ही भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया है।

भाजपा के नेताओं का कहना है कि किसी भी राज्य का घोषणा पत्र उस राज्य की जनता के लिए होता है, तथा इसी को ध्यान में रखते हुए हमने नागरिकों से सुझाव लिए हैं और उन सुझावों के आधार पर अपने दृष्टि पत्र को अंतिम रूप दिया है।

Related posts

bharatkhabar

बांग्लादेश में 1 और हिंदू पुजारी की हत्या

bharatkhabar

लखनऊ में कोरोना का प्रकोप, प्लास्टिक व्‍यापार 24 अप्रैल तक बंद

Shailendra Singh