featured उत्तराखंड

रानीखेत: भारी बर्फबारी में भी बुजुर्गों-दिव्यांगों का मतदान जारी, घर-घर मतदान कराने पहुंच रही टीम

12 01 2022 up chunav 22373461 1 रानीखेत: भारी बर्फबारी में भी बुजुर्गों-दिव्यांगों का मतदान जारी, घर-घर मतदान कराने पहुंच रही टीम
गोपाल सिंह बिष्ट, संवाददाता

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान 14 फरवरी को होना है। उससे पहले ही चुनाव आयोग की ओर से बुजुर्गों और दिव्यागों को बैलेट पेपर के जरिए मतदान करवाया जा रहा है। भारी बर्फबारी के बीच भी चुनाव आयोग की टीम घर-घर जाकर मतदान करवा रही है।

vlcsnap 2022 02 05 18h24m09s917 रानीखेत: भारी बर्फबारी में भी बुजुर्गों-दिव्यांगों का मतदान जारी, घर-घर मतदान कराने पहुंच रही टीम

भारी बर्फबारी में भी बुजुर्गों-दिव्यांगों का मतदान जारी

रानीखेत: उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान 14 फरवरी को होना है। उससे पहले ही चुनाव आयोग की ओर से बुजुर्गों और दिव्यागों को बैलेट पेपर के जरिए मतदान करवाया जा रहा है। भारी बर्फबारी के बीच भी चुनाव आयोग की टीम घर-घर जाकर मतदान करवा रही है। रानीखेत में भी बुजुर्गों और दिव्यांगों का मतदान जारी है। मतदान कराने वाली टीम भारी बर्फबारी में भी चौबटिया क्षेत्र में पहुंची और 80 से अधिक साल के बुजुर्ग के घर पहुंचकर मतदान करवाया।

80 साल के बुजुर्ग के घर मतदान कराने पहुंची टीम

मतदान अधिकारी रणवीर सिंह मतदान कार्मिकों और बीएलओ के साथ चौबटिया पहुंचे। उन्होंने 80 साल से अधिक उम्र के मतदाता प्रेम लाल से मतदान कराया। इस दौरान उन्होंने बताया कि बी एल ओ के माध्यम से बताया जाता है कि कहां-कहां मतदान कराया जाना है। उस आधार पर टीम पहुंचती है। घर पर जाकर 80 साल से ऊपर के बुजुर्गों, दिव्यांगों, पोलियो ग्रस्त मतदाताओं से मतदान कराया जाता है।बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग और प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हैं। प्रदेश में 14 फरवरी को वोटिंग होनी है इसके लिए प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी भी कर ली गई है।

Related posts

Navratri Special : आज मां स्कंदमाता की पूजा करें पूजा, घर में आएगी सुख और समृद्धि

Pritu Raj

मेरठ में प्रसपा नेता की चाकू से गोदकर कर की हत्या, 5 लोगों पर केस दर्ज

Rahul

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने पीएम मोदी और सीएम ममता को तोहफे में भेजे आम

Saurabh