featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा:  राहुल गंधी ने भरी हुंकार, पीएम मोदी पर किया जुबानी प्रहार, बोले- कोई वादा पूरा नहीं किया

vlcsnap 2022 02 10 19h42m48s724 अल्मोड़ा:  राहुल गंधी ने भरी हुंकार, पीएम मोदी पर किया जुबानी प्रहार, बोले- कोई वादा पूरा नहीं किया

कांग्रेस के चुनावी प्रचार को और मजबूती देने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी गुरुवार को जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में हुंचें। यहां उन्होंने जागेश्वर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल के लिए प्रचार किया और वोट मांगे।

vlcsnap 2022 02 10 19h42m42s276 अल्मोड़ा:  राहुल गंधी ने भरी हुंकार, पीएम मोदी पर किया जुबानी प्रहार, बोले- कोई वादा पूरा नहीं किया

राहुल गंधी ने भरी हुंकार, पीएम मोदी पर किया जुबानी प्रहार

कांग्रेस के चुनावी प्रचार को और मजबूती देने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी गुरुवार को जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में हुंचें। यहां उन्होंने जागेश्वर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल के लिए प्रचार किया और वोट मांगे। पीएम मोदी के अल्मोड़ा दौरे से ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी यहां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वादा पूरा न करने का आरोप लगाया।

दन्या में उत्‍तराखंडी स्‍वाभिमान रैली को किया संबोधित

जागेश्‍वर विधानसभा सीट के दन्या में उत्‍तराखंडी स्‍वाभिमान रैली को सांबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश की हालत आप जानते हो, पीएम मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा, 15 लाख खाते में डालने का वादा और काला धन वापस लाने का वादा किया था। क्या कोई वादा पूरा हुआ? क्या आजकल पीएम मोदी अपने संबोधनों में इन वादों का जिक्र करते हैं। क्या देश के युवाओं को रोजगार मिला? मोदी जी कुछ अबरपतियों के लिए काम करते हैं। ये अमीर लोग रोजगार नहीं देते हैं। हम आपसे वादा करते हैं हमारी सरकार आई तो चार धाम, चार काम का वादा पूरा करेंगे।

3 सीएम राज्य ने भष्ट्राचार से बदले

राहुल गांधी ने कहा कि हरि प्रसाद संस्थान खोलने का प्रयास किया इससे 10 हजार लोगों को रोज़गार मिल सकता था लेकिन बीजेपी ने संस्थान नहीं बनने दिया। देश भर में युवाओं को रोजगार नही मिलता। 3 सीएम राज्य ने भष्ट्राचार से बदले। नोटबन्दी से किसान, मजदूर और दुकानदारों से पैसा निकाला। अरबपतियों की जेब मे पैसा डाला। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में सूक्ष्म लघु उद्यम वाले लोगों को उठाने के लिए पूरी शक्ति लगा देती थी। अब मोदी सरकार आठ से 10 अरबपतियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे है।

Related posts

करतारपुर साहिब कॉरिडोर बनाएगी मोदी सरकार,पाक भी है तैयार

mahesh yadav

सीएम धामी ने की पुलिस कर्मियों को 4600 ग्रेड पे देने की घोषणा, कहा- शहीद पुलिसकर्मियों के नाम पर होगा स्कूलों का नामकरण

Saurabh

विधानसभा में हंगामे के दौरान आप विधायकों ने किया कपिल पर हमला

Rani Naqvi