featured उत्तराखंड

कैलाश भट्ट को मनाने में सफल रहे सीएम धामी, कैलाश भट्ट ने वापिस लिया नामांकन

vlcsnap 2022 01 29 19h59m08s818 कैलाश भट्ट को मनाने में सफल रहे सीएम धामी, कैलाश भट्ट ने वापिस लिया नामांकन

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान से पहले दल बदल और रूठों को मनाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच शनिवार को द्वाराहाट विधानसभा सीट पर बीजेपी के अंदर की बगावत शांत हो गई है। बीजेपी के बागी कैलाश भट्ट को मनाने में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी के पदाधिकारी सफल हो गए हैं।

vlcsnap 2022 01 29 19h59m14s594 कैलाश भट्ट को मनाने में सफल रहे सीएम धामी, कैलाश भट्ट ने वापिस लिया नामांकन

कैलाश भट्ट को मनाने में सफल रहे सीएम धामी

रानीखेत: उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान से पहले दल बदल और रूठों को मनाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच शनिवार को द्वाराहाट विधानसभा सीट पर बीजेपी के अंदर की बगावत शांत हो गई है। बीजेपी के बागी कैलाश भट्ट को मनाने में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी के पदाधिकारी सफल हो गए हैं।

‘मैं निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन वापस ले रहा हूं’

शनिवार को कैलाश भट्ट फिर से बीजेपी के गुणगान गाते नजर आए। कैलाश भट्ट ने प्रेस वार्ता कर कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत के बाद मैं निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन वापस ले रहा हूं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और पुष्कर धामी के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और विजय हासिल करेंगे।

27 जनवरी को द्वाराहाट सीट से भरा था नामांकन

बता दें कि 27 जनवरी को द्वाराहाट सीट से कैलाश भट्ट ने पूर्व घोषणा के अनुरूप निर्दल उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र भरा था। उन्होंने बीजेपी हाइकमान पर जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा था कि वह किसी भी सूरत में मैदान नहीं छोडेंगे। उन्होंने कहा था कि वह राज्य आंदोलनकारी रहे हैं। क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं की समझ है। बीते 17 वर्षों से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता रहे लेकिन पार्टी व संगठन के प्रति समर्पणभाव के बदले हाइकमान ने तीसरी बार टिकट काटा है। लेकिन अब कैलाश भट्ट मान गए हैं।

संवाददाता- गोपाल सिंह बिष्ट

Related posts

कोरोना से कराह रहा चीन का शंघाई शहर, लाखों लोगों का खाने-पीने की किल्लत से बुरा हाल

Rahul

हरियाणा व महाराष्ट्र चुनावों में कांग्रेस को संजीवनी देने के लिए सोनिया ने गठित किया पैनल

Trinath Mishra

भंडारे में नोट बांटने को लेकर योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने दी सफाई

piyush shukla