featured उत्तराखंड राज्य

Uttarakhand Election 2022: मां गंगा की आराधना से आरंभ और समापन, अमित शाह ने हरिद्वार से प्रचार का किया समापन

Screenshot 2022 02 12 211339 Uttarakhand Election 2022: मां गंगा की आराधना से आरंभ और समापन, अमित शाह ने हरिद्वार से प्रचार का किया समापन

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत हरिद्वार की हरकी पौड़ी पर गंगा पूजन के साथ की थी। और आज यानी शनिवार को प्रचार थमने से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने हरकी पौड़ी पर पूजा अर्चना के साथ चुनाव प्रचार का समापन किया। 

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्र मंत्री अमित शाह करीब 40 मिनट तक हरिद्वार में रहे उन्होंने पास में व्यापारियों के बीच जाकर भाजपा के समर्थन में वोट मांगा। हरकी पौड़ी में मां गंगा की आराधना की।

आपको बता दी भाजपा की ओर से हर की पौड़ी से पिछले साल दिसंबर में विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई थी प्रचार की संख्या और यात्रा की शुरुआत करने से पहले भाजपा की ओर से हर की पौड़ी पर पूजा अर्चना की गई और आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन देवभूमि पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने मां गंगा की आराधना की हरा के दौरान अमित शाह ने मीडिया से दूरी बनाए रखी और कार्यकर्ताओं को संबोधित ही नहीं किया आपको बता दें विजय संकल्प यात्रा का शंखनाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया गया था वही समापन के दौरान पूर्व गृह मंत्री अमित शाह ने मां गंगा का आशीर्वाद लेते हुए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया आपको बता दें विपक्ष की ओर से भी 5 बार मां गंगा की आराधना हो चुकी है गौरतलब है कि कांग्रेसी सितंबर में हर की पौड़ी पर पूजा अर्चना के बाद प्रदेश में परिवर्तन रैली का आरंभ किया था साथ ही इसी महीने 5 फरवरी को विभिन्न स्थानों पर हरिद्वार से वर्चुअल रैली को संबोधित किया वही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रैली के बाद हर की पौड़ी पहुंचकर मां गंगा की आराधना भी की थी।

Related posts

बंगाल-असम में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, 6 अप्रैल को वोटिंग

Saurabh

अवैध रेलवे क्रॉसिंग के चलते पटना-गया ट्रैक पर हादसा, पति-पत्नी समेत 1 बच्ची की मौत

Rani Naqvi

अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिले जमानत, 19 जुलाई से थे हिरासत में

Neetu Rajbhar