featured उत्तराखंड

उत्तराखंड में शाह का डोर-टू-डोर प्रचार, कहा- जो काम 70 साल में नहीं हुए वो पांच साल में करेंगे

AMIT SHAH 2 1 उत्तराखंड में शाह का डोर-टू-डोर प्रचार, कहा- जो काम 70 साल में नहीं हुए वो पांच साल में करेंगे

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी पूरी ताकत झौंके हुए है। वहीं शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने जनता के बीच पहुंचकर समर्थन मांगा। इससे पहले अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में रुद्रनाथ महादेव मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में किया डोर टू डोर प्रचार, गृहमंत्री को देखे खिले  लोगों के चेहरे

उत्तराखंड में अमित शाह का डोर-टू-डोर प्रचार

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी पूरी ताकत झौंके हुए है। वहीं शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने जनता के बीच पहुंचकर समर्थन मांगा। इससे पहले अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में रुद्रनाथ महादेव मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की। उन्होंने रुद्रनाथ महादेव का आशीर्वाद लेकर डोर- टू- डोर कैंपेन की शुरुआत की और लोगों से बीजेपी को जिताने की अपील की।

उत्तराखंड में विकास तेजी से हो भी रहा है- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में चुनाव प्रचार के लिए हुंकार भरी। इसके बाद उन्होंने वर्चुअल संवाद भी किया। शाह ने कहा कि उत्तराखंड का विकास बहुत जरूरी है और विकास तेजी से हो भी रहा है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया। शाह ने कहा की नेता ने कहा कि वर्षों तक उत्तराखंड के लोगों ने राज्य की रचना के लिए संघर्ष किया। कांग्रेस के दमन को सहा।

‘जो काम 70 साल में नहीं हुए वो पांच साल में करेंगे’

वहीं अमित शाह ने यहां पूर्व सैनिकों से संवाद की करते हुए कहा कि भाजपा देश के वीर सैनिकों के कल्याण के प्रति कटिबद्ध है। ‘पांच साल पहले मैं उत्तराखंड में आया था तब मैंने देवभूमि की जनता को कहा था कि अगर हमें पूर्ण बहुमत की सरकार वीरभूमि की जनता देती है तो हमारा वादा है कि जो काम 70 साल में नहीं हुए हैं वो हम पांच साल में करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है- अमित शाह

शाह ने कहा कि राज्य का जवान सेना में जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। मोदी सरकार देश की सीमाओं की सुरक्षा करने में सक्षम है। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। इस दौरान अमित शाह कांग्रेस पर भी हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि जो काम 70 साल में नहीं हुए वो पांच साल में हुए हैं। इस दौरान उन्होंने हरीश रावत से भी सवाल पूछा। साथ ही कहा कि केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों में हरीश रावत सरकार ने दिखाई लापरवाही। उन्होंने कहा कि आज रामपुर तिराहे की घटना को कोई भुला नहीं सकता, उत्तराखंड के नौजवान अपने अधिकार के लिए लड़ते हुए शहीद हुए थे। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार आई तब उन्होंने उत्तराखंड को अलग राज्य बनाया।

Related posts

जनसभा में फूटा विधायक के खिलाफ लोगों का गुस्सा

kumari ashu

CBI टीम ने किया बच्चों के यौन शोषण मामले में बड़ा खुलासा, सिंचाई विभाग में तैनात जूनियर इंजीनियर को किया गिरफ्तार

Trinath Mishra

Gorakhpur: करोड़ों खर्च कर बदल जाएगी इन गांवों की किस्मत, जानिए कैसे

Aditya Mishra