November 26, 2022 2:05 pm
featured उत्तराखंड

उत्तराखंड बोर्ड ने बढ़ाई 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परिक्षाओं की तारीख, जाने कब होगी परिक्षा

meenakshi sundram उत्तराखंड बोर्ड ने बढ़ाई 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परिक्षाओं की तारीख, जाने कब होगी परिक्षा

देश में कोरोना के बढ़ते हुए संकट को देखते हुए उत्तराखंड में एक बार फिर बोर्ड की परिक्षाओं की तारीख बदल गई है। दो दिन पहले एलान किया गया था

देहरादून। देश में कोरोना के बढ़ते हुए संकट को देखते हुए उत्तराखंड में एक बार फिर बोर्ड की परिक्षाओं की तारीख बदल गई है। दो दिन पहले एलान किया गया था कि उत्तराखंड की बची ही 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परिक्षाएं 20 से 23 जून के बीच होगी। लेकिन अब इन तारीखों को बदल कर 22 से 25 जून कर दिया गया है।

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं जिसको ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया गि शनिवार और रविराव को उत्तराखंड में साप्ताहिक लॉकडाउन रहेगा। ताकि पूरे शहर को सेनेटाइजेशन कराया जा सके।

https://www.bharatkhabar.com/why-nepal-became-a-revelation-due-to-india/

वहीं इस दौरान आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर अन्य सभी प्रतिष्ठानों के खुलने पर रोक लगाई गई है। चूँकि 20 और 21 जून को शनिवार और रविवार हैं। दोनों दिनों में साप्ताहिक बंदी के चलते उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने इस आदेश के चलते शनिवार और रविवार को होने वाली परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। अब ये परीक्षाएं 22 से 25 जून तक होंगी। राज्य के शिक्षा सचिव आर. मीनाक्षी सुदंरम ने इस आशय के आदेश आज जारी कर दिए हैं।

Related posts

भारत में लॉन्च हुआ नोकिया 3310 जानिए क्या है इस फोन की खूबियां

kumari ashu

नोएडा: खत्म हुई जरायम की बादशाहत, एनकाउंटर में ढेर हुआ कालिया

Shailendra Singh

UP Exit Polls 2022 : एग्जिट पोल के मुताबिक यूपी में योगी सरकार, BJP 300 के पार

Rahul