September 18, 2021 12:54 pm
उत्तराखंड

उत्तराखंड: विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा, लोगों तक पहुंचाई जा रही सरकार की योजनाएं

Screenshot 1446 उत्तराखंड: विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा, लोगों तक पहुंचाई जा रही सरकार की योजनाएं

Nirmal Almora उत्तराखंड: विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा, लोगों तक पहुंचाई जा रही सरकार की योजनाएं   निर्मल उप्रेती, संवाददाता

 

उत्तराखंड प्रदेश में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं । जिसको लेकर भाजपा ने अब गावं- गांव जाकर कार्यकर्ताओं को मजबूत करना शुरू कर दिया है।

 

इन दिनों जनपद अल्मोड़ा के सभी मण्डलों में ताबड़तोड़ बैठको में प्रदेश के प्रभारी मंत्री व संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही है जिसमें आगामी चुनाव को लेकर बूथ स्तर तक सरकार की योजनाओं पहुचने बिगुल बजाया जा रहा है।

 

अल्मोड़ा के प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि 2022 में भाजपा सरकार बना रही है सरकार ने जनता से किये वायदे पूरे किए हैं । जनपद के सभी मंडलो के बूथ स्तर पर बैठक की जा रही है और कार्यकर्ता को मजबूत किया जा रहा है ।

 

वही भाजपा के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने कहा कि आज भाजपा ने युवा मुख्यमंत्री प्रदेश को दिया है । जिससे प्रदेश के युवाओं में जोश है और प्रदेश का युवा उत्शाह उमंग और ऊर्जा के नारे के साथ 2022 में अबकी बार 60 पार के साथ युवाओ के साथ जनता के द्वार जा रहा है।

 

Related posts

उत्तराखंड: 40 जगह धधक रही आग, 12 हजार वन कर्मी आग बुझाने में लगे…

pratiyush chaubey

अल्मोड़ा: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया 300 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण, कहा- जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा

Saurabh

बागेश्वर: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई IRS की ऑनलाइन ट्रेनिंग

pratiyush chaubey