featured उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे सीएम धामी

IMG 20210825 WA0033 1 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे सीएम धामी

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान होना है। इसे लेकर अब बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान होना है। इसे लेकर अब बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा से ही चुनावी मैदान में उतरेंगे। वहीं चौबट्टाखाल से सतपाल महाराज को टिकट दिया गया है।

हरिद्वार से चुनावी मैदान में होंगे मदन कौशिक

सुबोध उनियाल को नरेन्द्र नगर से चुनावी रण में उतारा गया है। प्रीतम सिंह पंवार को धनौल्टी, गणेश जोशी को मसूरी तो वहीं मदन कौशिक को हरिद्वार और श्रीनगर से धन सिंह रावत को टिकट दिया गया है।  कालाढूंगी से बंशीधर भगत, ज्वालापुर से सुरेश राठौर, रुड़की से प्रदीप बत्रा, रानीपुर भेल से आदेश चौहान, खानपुर से प्रणव सिंह चैंपियन, रामनगर से दीवान सिंह बिष्ट, देवप्रयाग से विनोद कण्डारी, सहसपुर से सहदेव सिंह पुण्डीर, धर्मपुर से विनोद चमोली, रायपुर से  उमेश शर्मा काऊ को पार्टी ने मैदान में उतारा है।

डीडीहाट से बिशन सिंह को टिकट

वहीं डीडीहाट से बिशन सिंह, चुफालगदरपुर से अरविन्द पांडेय, सितारगंज से सौरभ बहुगुणा, हरिद्वार ग्रामीण से स्वामी यतीश्वरानंद, पुरोला से राजकुमार, रुद्रप्रयाग से भरत सिंह चौधरी, बद्रीनाथ से महेंद्र भट्ट, लालकुआं से नवीन दुम्का को टिकट दिया गया है।

Related posts

दिल्ली के खान मार्केट में बम मिलने की आई कॉल, मौके पर पहुंची पुलिस

Vijay Shrer

कांग्रेसियों ने मोदी व शाह को दिया बेस्ट जुमलेबाजी का अवार्ड

Rani Naqvi

नागरिकता संशोधन कानून को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई करेगा

Rani Naqvi